मालदा में बरसे योगी, बोले- बंगाल में लव जिहाद पर नहीं लग रही लगाम, जय श्री राम बोलने पर रोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित किया. बंगाल के मालदा में योगी आदित्यनाथ की रैली हुई, जहां उनके निशाने पर राज्य की ममता सरकार रही. योगी ने आरोप लगाया कि बंगाल में जय श्री राम के नारे बोलने से भी रोका जाता है.

यूपी सीएम ने कहा कि एक महीने में बंगाल की धरती पर परिवर्तन दिखाई देगा. बंगाल में एक बुजुर्ग माता को टीएमसी के गुंडों ने पीटा, लेकिन सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया. योगी ने कहा कि 2 मई के बाद टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे और गली में तख्ती लटकाकर माफी मांगेंगे.

यूपी सीएम बोले कि कभी भारत को नेतृत्व देने वाला बंगाल आज बदहाल है. बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद देश की सुरक्षा को कड़ी चुनौती दे रहा है. बंगाल में शक्ति की पूजा होती है, लेकिन यहां पर दुर्गा पूजा पर पाबंदी लगाई जाती है. ईद पर जबरदस्ती गोहत्याएं करवाई जाती है, गोतस्करी से भावनाओं को नुकसान पहुंचाया जाता है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में जय श्री राम के नारे लगाने से रोका जाता है, अयोध्या में भी एक सरकार ने रामभक्तों पर गोली चलाई थी, उसका हश्र सभी ने देखा है. जो भी राम का द्रोही है, उनका बंगाल में कोई काम नहीं है.  

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि CAA जब लागू हुआ तो बंगाल में हिंसा क्यों होती है, ये सत्ता की प्रायोजित हिंसा है. बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं किया गया, केंद्र की किसी भी योजना का लाभ यहां के लोगों को नहीं मिल रहा है. योगी बोले कि बंगाल में लव जिहाद को अंजाम दिया जा रहा है, यहां की सरकार इसे रोक नहीं पा रही है.  

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां सभा में कहा कि मालदा सनातन संस्कृति की भूमि है. बंगाल में आज अराजकता की स्थिति है, जिससे पूरे देश में दुख होता है. बंगाल में बीजेपी की सरकार बनाकर एक नए परिवर्तन को आगे बढ़ाना है. बंगाल परिवर्तन की धरती रही है, इसी धरती से वंदे मातरम का उद्घोष निकला था.

Web Title : BARSE YOGI IN MALDA, SAYS HE IS NOT LOOKING AT LOVE JIHAD IN BENGAL, BAN ON JAI SHRI RAM SPEAKING

Post Tags: