तेल अवीव में हुए आतंकी हमले में एक की मौत, पांच लोग घायल, पुलिस ने हमलावर को किया ढेर

इस्राइल के तेल अवीव में एक आतंकवादी हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि  रात एक संदिग्ध ने कई लोगों को टक्कर मार दी. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उस आतंकवादी को मार गिराया. इस्राइल के विदेश मंत्रालय ने इसे आतंकवादी हमला करार दिया.

तेल अवीव के पुलिस प्रमुख अमीचाई एशद ने बताया कि तेल अवीव में संदिग्ध हमलावर ने एक साइकिल लेन पर गाड़ी चलाई और पैदल यात्री क्षेत्र में कई लोगों को टक्कर मार दी. इसके बाद उसने कार को समुद्र तटीय पार्क के पास पलटने वाले लोगों में घुसा दी. एशद ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा, पुलिस हमलावर के इरादों और वह कहां से हैं इसकी जांच कर रही है और सबूत के लिए इलाके की तलाश कर रही है.

आतंकी हमले के सभी पीड़ित पर्यटक

अधिकारी ने कहा कि क्षेत्र को बंद कर दिया गया है. तेल अवीव के पुलिस प्रमुख अमीचाई एशेद ने ऑनलाइन फैल रही गलत सूचनाओं के खिलाफ चेतावनी दी है. कई रिपोर्टों में कहा गया है कि संदिग्ध हमलावर इस्राइली शहर केफर कासेम का रहने वाला था. स्थानीय मीडिया ने बताया कि संदिग्ध तेल अवीव में काम करता था. मैगन डेविड एडोम आपातकालीन सेवा का कहना है कि तेल अवीव में आज हुए आतंकी हमले के सभी पीड़ित पर्यटक हैं.

प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने पुलिस को दिए आदेश

वहीं प्रधानमंत्री नेतन्याहू को तेल अवीव में हुए आतंकी हमले के बारे में जानकारी दी गई. जिसके बाद उन्होंने सभी रिजर्व बॉर्डर पुलिस को बुलाने का आदेश दिया. तेल अवीव में दो घातक घटनाओं के बाद, नेतन्याहू ने आईडीएफ से आतंकवादी हमलों का सामना करने के लिए और सुरक्षा बल बुलाने का आदेश दिया. साथ ही प्रधानमंत्री ने नागरिकों से सुरक्षा बलों के निर्देशों का पालन करने का आह्वान भी किया.


Web Title : ONE KILLED, FIVE INJURED IN TEL AVIV TERROR ATTACK

Post Tags: