खनिज विकास निगम अध्यक्ष श्री जायसवाल ने मेंहदीवाड़ा में सभामंच एवं मंदिर जिर्णोद्धार कार्य का किया भूमिपूजन

बालाघाट. मध्यप्रदेश खनिज विकास निगम के अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल ने आज 19 अक्टूबर को जनपद पंचायत वारासिवनी के ग्राम मेंहदीवाडा मे सभामंच निर्माण एवं माता मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए भूमिपूजन किया. इन कार्यों के लिए श्री जायसवाल द्वारा अपनी विधायक निधि से 06 लाख रुपये की राशि मंजूर की गई है. विधायक निधि से सभामंच का निर्माण वार्ड क्रमांक-11 गोंडी मोहल्ला में किया जा रहा है. सभामंच का नाम बिरसा मुंडा जी के नाम पर रखा जाएगा. वार्ड नं 17 मातामाय मोहल्ले मे स्थित माता मंदिर के जीर्णोध्दार का कार्य भी भूमिपुजन के साथ प्रारंभ किया गया है.

विधायक श्री जायसवाल ने इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मेंहदीवाड़ा में ग्रामीणों की आवश्यकता के अनुरूप विकास कार्यों को कराया जायेगा. वार्ड क्रमांक-11 में बिरसा मुंडा के नाम पर सभामंच का निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया गया है. इस सभामंच के बनने से ग्रामीणों को सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों के आयोजन के लिए अच्छी सुविधा उपलब्ध हो जायेगी. श्री जायसवाल ने कहा कि आने वाले समय में ग्रामीणों की जो भी मांगे ग्राम मेंहदीवाडा को लेकर होंगी उसे निश्चित ही पूरा करने का प्रयास रहेंगा. कोरोना काल की वजह से विकास कार्यो की गति थोडी थम सी गई थी, लेकिन आने वाले समय मे इसमें तेजी लाकर ग्राम मेंहदीवाडा में विकास कार्यो मे कोई भी कमी आने नही दी जाएगी. विधायक श्री जायसवाल ने कहा कि ग्रामीणों की मांग पर मंदिर का जीर्णोध्दार कराया जा रहा है, अब इस मंदिर को सुसज्जित व सुविधायुक्त बनाया जाएगा.

कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने विधायक श्री जायसवाल कों प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नही मिलने सहित अन्य समस्याओं से अवगत कराया. जिस पर उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का उचित समाधान किया जायेगा. कार्यक्रम में पूर्व जिला पंचायत सदस्य अशोक मरार, जाकिर हुसैन, दिलीप जोशी, मोटू कोरचाम, सुनील वरकड़े, मनीष भलावे, रतिराम कोड़चाम, जितेंद्र मरकाम, सोनू उइके, अनिल वरकड़े, जसवन्त पटले, मिलिंद नगपुरे, मोनू लिमजे, अमन खोसला सहित वॉर्ड वासी उपस्थित रहे.


Web Title : MINERAL DEVELOPMENT CORPORATION PRESIDENT SHRI JAISWAL PERFORMS BHOJAN PUJA AT MENDWARA