वारासिवनी विधायक पटेल ने पूर्व विधायक पर कसा तंज, जिन्होंने 20 वर्षो में कुछ नहीं किया अब वे कहते है की मैंने करवाया, महदुली से सिकंद्रा सड़क का विधायक ने किया भूमिपूजन

वारासिवनी. 29 फरवरी गुरूवार को क्षेत्रीय विधायक विवेक विक्की पटेल ने क्षेत्र की ग्राम पंचायत महदुली में महदुली से सिकंद्रा तक एक करोड़ 21 लाख रुपये की लागत से बनने वाली डामरीकृत सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया.  इस सड़क के बन जाने के बाद महदुली गांव के ग्रामीण जहां शहर मुख्यालय से सीधे जुड़ जाएंगे तो वहीं बारिश में आने-जाने की समस्या से भी अब ग्रामीणों को निजात मिल जाएगी. विदित हो कि सिकंद्रा से महदुली पहुंच मार्ग कच्चा और जर्जर होने की वजह से राहगीरों को वारासिवनी आने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता था. खासतौर पर बारिश के मौसम ग्रामीणों के लिए बेहद मुश्किल भरा होता था.  डामरीकृत सड़क का भूमिपूजन करने महदुली पहुंचे विधायक पटेल ने ठेकेदार को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि यह मार्ग गुणवत्तापूर्ण बने हमें किसी भी तरह की शिकायत नही मिलनी चाहिए.

विधायक पटेल ने कहा की मैंने विधानसभा में डोकरीया जलाशय और  नल-जल को लेकर सवाल किए थे. जिसका परिणाम है कि जिस कंपनी को नल-जल योजना का ठेका दिया गया था, उस कंपनी को ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है. बालाघाट में मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम में मुझे कलेक्टर का फोन आया था, कहा कि आपको मुख्यमंत्री जी ने कार्यक्रम में आमंत्रित किया है. मैं वहां गया,  मुझे मुख्यमंत्री जी ने गले लगाकर कहा आपके क्षेत्र में विकास कार्यो की कोई कमी नही होंगी. आपके क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यो को आवश्यकता के मुताबिक करवाया जाएगा.

ग्रामीणों से चर्चा के दौरान विधायक पटेल ने पूर्व विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि यहां के कुछ लोग कहते है मैंने क्षेत्र में जितने विकास कार्य अपने कार्यकाल में करवाया हैं उतने विकास कार्य कभी नही हुए है. जिसने 20 वर्षो में कुछ नही किया. अब वह कर रहें है हमने करवाया. मुख्यमंत्री जी ने जिले में सबसे ज्यादा वारासिवनी-खैरलांजी क्षेत्र में काम दिए है हम उनके आभारी है.  उन्होंने कहा कि इस ग्राम के लोग कई वर्षो से इस सड़क को बनवाने की मांग कर रहें थे. कुछ वर्ष पहले ग्रामीणों द्वारा आंदोलन भी किया था. उस आंदोलन में मैं भी शामिल था. मैने चुनाव के समय जो वादा अपनी जनता जनार्दन से किया था. उसे पूर्ण करने की शुरुआत वे कर चुके हैं और वे लोंगो से किए अपने वादों को अपने कार्यकाल में पूर्ण करेंगे.

उन्होंने कहा कि महदुली के ग्रामीणजन मुझसे मिलने पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि बारिश के समय इस मार्ग से चलने में बहुत परेशानी जाती है. मैने उन्हें आश्वस्त किया था जल्द ही इस मार्ग का निर्माण कार्य शुरू होगा. मेरी पहली प्राथमिकता है कि हर गांव मुख्य सड़क से कनेक्ट हो. इसके लिए मैं अपने प्रयास में कोई कमी बाकी नही रखूँगा.  विधायक पटेल ने कहा कि क्षेत्र से धमकाने, चमकाने की राजनीति खत्म होंगी. हमारे शहर के लोंगो को चमकाया जा रहा है. व्यापार करने से डराया जा रहा है. पिछले कुछ वर्षो से रामपायली थाना क्षेत्र के ग्रामीणों को थानेदार के माध्यम से धमकाने चमकाने का कार्य किया जा रहा था. मैंने विधायक बनते ही रामपायली थाना प्रभारी का ट्रांसफर करवाकर ऐसी कुत्सित राजनीति पर रोक लगाने का कार्य किया है. हमने चुनाव के पूर्व जो वादा किया था. वो कार्य धीरे-धीरे हो रहे है.  इस दौरान राजा अली, लिखेंद्र पटले, ताराचंद ठाकरे, तालिक पटले, कन्हैया पटले, विजय पंचेश्वर, गोपी राहंगडाले, समी पटले, रामप्रसाद चौहान, दिलीप बिसेन, शैलेन्द्र ठाकरे, भाऊराम ठाकरे, थानसिंह चौहान, युवराज राहंगडाले, डुलीराम गौतम, पप्पू ठाकरे सहित ग्रामीणजन मौजूद थे.


Web Title : VARASIVANI MLA PATEL TAKES JIBE AT FORMER MLA, WHO DID NOTHING IN 20 YEARS, NOW HE SAYS THAT I GOT IT DONE, MLA PERFORMS BHUMI PUJAN OF MAHDULI TO SIKANDRA ROAD