कृषि मंत्री रणधीर सिंह की दबंगई, जिला परिषद की महिला सदस्य से मारपीट करने का आरोप, भड़के ग्रामीणों ने यज्ञ मंडप से मंत्री को खदेड़ा

देवघर (विजय सिन्हा ब्यूरो, संथाल परगना): देवघरः झारखंड सरकार के चर्चित दबंग मंत्री के रुप में अपनी पहचान बना चुके कृषि मंत्री रणधीर सिंह पर देवघर जिला परिषद की महिला सदस्य पिंकी कुमारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार, जामताड़ा जिला के करमाटांड थानांतर्गत कालाझारिया गांव में यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. इस यज्ञ आमंत्रित  देवघर जिला के जिला परिषद सदस्य पिंकी कुमारी भी पहुंची थी.

इसी दौरान वहां मौजूद मंत्री के समर्थक और स्थानीय ग्रामीणों के बीच जिला परिषद सदस्य के वहां मौजूद रहने के मुद्दे पर नोकझोंक हो गयी. ग्रामीणों के अनुसार, मंत्री समर्थक का कहना था कि जब यज्ञ के लिए मंत्री ने सबसे ज्यादा चंदा दिया है तो जिला परिषद सदस्य को यज्ञ में शामिल होने क्यों बुलाया गया? इसी बात पर स्थानीय ग्रामीणों ने मंत्री समर्थक का विरोध किया.

मामले की सूचना कृषि मंत्री को दी गयी और कृषि मंत्री अपने काफिले के साथ यज्ञ स्थल पर पहुंचे. जिला परिषद सदस्य पिंकी कुमारी ने मंत्री पर यह आरोप लगाया कि यज्ञस्थल पर पहुंचते ही मंत्री गाली गलौज करने लगे और उनके उपर हाथ चला दिया.

मंत्री द्वारा पिटाई किये जाने की वजह से उनका चश्मा भी टूट गया. मंत्री द्वारा महिला जनप्रतिनिधि के साथ मारपीट किये जाने के इस घटना की वजह से ग्रामीण भड़क उठें और मंत्री का विरोध करना शुरु कर दिया. दबंगई के साथ मंत्री को मारपीट करते देख ग्रामीणों ने मंत्री रणधीर सिंह मुर्दाबाद के भी नारे लगाए. ग्रामीणों के इस विरोध को देखते हुए मंत्री वहां से भाग निकल गए. बहरहाल समाचार लिखे जाने तक कृषि मंत्री रणधीर सिंह के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी लिखाए जाने की तैयारी चल रही है.

Web Title : AGRICULTURE MINISTER RANDHIR SINGH ACCUSED OF BEATING DBANGAI, DISTRICT COUNCIL WOMAN MEMBER, AGITATED VILLAGERS TO DRIVE MINISTER FROM YAGYA PAVILION

Post Tags:

crime