बलियापुर मुखिया संघ के अध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी का थामा दामन

धनबाद : सिंदरी विधानसभा के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डी एन सिंह के सिंदरी विधानसभा  में लगातार लोकप्रियता बढ़ रही है और यही कारण है कि लोग अन्य पार्टी छोड़कर इनसे जुड़ते जा रहे हैं.  

आज बलियापुर प्रखंड के अध्यक्ष सह दूधिया पंचायत के मुखिया रफीक अंसारी बाड़ादाहा पंचायत के मुखिया गणेश सोरेन बलियापुर पूर्वी पंचायत के मुखिया खोगेन महतो बाघमारा पंचायत के पूर्व मुखिया अनिल महतो भाजपा पार्टी के सदस्य अरुण महतो ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का थामा दामन.

सिंदरी विधानसभा के प्रत्याशी डी एन सिंह ने पार्टी के सदस्यता ग्रहण करने के शुभ अवसर पर सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे झारखंड में आम आदमी पार्टी की एक अलग पहचान है पार्टी के सुप्रीमो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वच्छ छवि के कारण लोग जुड़ते जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं जिस तरह देश की राजधानी दिल्ली को विकसित करने का काम किया है उसी तरह आप लोग का आशीर्वाद मिला तो सिंदरी को भी स्वच्छ और भ्रष्टाचार मुक्त क्षेत्र बनाऊंगा इसलिए आप लोग से अपील है कि 16 दिसंबर को झाड़ू पर बटन दबाकर आम आदमी पार्टी को जिताने का काम करेंगे