चिरकुंडा के बंद दुकान में मिली तीन दिनों से गायब विक्षिप्त महिला का शव

चिरकुंडा (बीएन ठाकुर) : चिरकुंडा थाना अंतर्गत हीरो मोटरसाइकिल शो रूम के समीप बंद दुकान के अंदर से तीन दिनों से गायब 30 वर्षीय महिला का शव मिला. शव पूरी तरह सड़ गई थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वही शव मिलने की सूचना पर जुनकुदर बबबूडंगाल निवासी मृतक  महिला के परिजन घटनास्थल पर  पहुंचे शव की शिनाख्त परिजनों ने  की.

मृतिका का नाम जोबना देवी बताया. घटना के संबंध में मृतिका की भाभी एवं भाई ने बताया कि वह तीन दिनों से घर से गायब थी और वह मानसिक रूप से विक्षिप्त थी. हमलोग पिछले तीन दिनों से उसे खोज रहे थे. सुबह पता चला कि हीरो होंडा शो रूम के समीप एक बंद आवास में महिला का शव मिला है. जिसकी शिनाख्त हमलोगों ने अपने बहन व ननद के रूप में की.

मृतिका की शादी आसनसोल के निमचा निवासी के साथ हुई थी. उसके दो बच्चे है. एक बेटी एवं एक बेटा है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही थी. लेकिन मृतक के परिजनों के आग्रह तथा लिखित देने के बाद अंततः पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव को उसके परिजनों को सौंप दी.  

 इस संबंध में चिरकुंडा थाना के इंस्पेक्टर सह प्रभारी सुनिल कुमार सिंह ने बताया कि नगर परिषद के सफाई कर्मियों से सर्व प्रथम घटना की जानकारी मिली और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे प्रकरण की जांच की.