बिल्लू जी मलाई चॉप वाले फैमिली रेस्टोरेंट में मिलेगा Veg में नॉन veg का स्वाद

धनबाद. बैंक मोड़ स्थित गुडविल प्लाजा में खोला गया बिल्लू जी मलाई चॉप वाले एक फैमिली रेस्टोरेंट में वेज में नॉन वेज का स्वाद मिलेगा.  

रेस्टोरेंट के संचालक विमलेश कुमार राय ने बताया कि बिहार झारखण्ड का यह एक मात्र रेस्टोरेंट है जहाँ लोगो को नॉन वेज के स्वाद में प्योर वेज मिलेगा.  

स्पेशल ग्रेवी आइटम, सोया चॉप, वेज मटन ग्रेवी, वेज चिकन टिक्का आदि यहाँ यह मुख्य आइटम ग्राहकों के बीच परोसा जाएगा.  

उन्होंने बताया पनीर की तरह यहाँ सोया चॉप के कई आईटमों का स्वाद लेने का अवसर मिलेगा. जिनमे मलाई चॉप, वेज चिकन टिक्का, वेज तंदूरी लेग पीस, वेज चुलबुली चिकन चॉप, वेज केएफसी चिकन ललीपॉप आदि आइटम शामिल है.  

यहाँ स्पेशल डोसा, तंदूर के कई आइटम उपलब्ध है. इसके अलावे 70 रु में मिनी थाली, 130 रु में स्पेशल थाली और 220 रु में डीलक्स थाली परोसी जाएगी.  

दिल्ली के बेहतरीन कुक के द्वारा सभी फुट आइटम तैयार किए जाते है. उन्होंने बताया यहाँ आईसक्रीम पार्लर भी है जिसमे आईसक्रीम की सारी वैराइटीज मिलेंगी. यहाँ होम डिलीवरी की भी सुविधा फ्री दी जा रही है.  

सोमवार को संचालक विमलेश कुमार राय की माता जी सुधा राय के हाथों फीता काटकर रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया गया. उद्घाटन के अवसर पर यहाँ सभी तरह के फूड आइटम में 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. सुबह 11 बजे से रात्रि के 11 बजे तक रेस्टोरेंट ग्राहकों के लिए खुला रहेगा.