बिजली कटौती नहीं रुकी तो सड़क से सदन तक होगा आंदोलन - संजय सिंह 

निरसा.   डीवीसी द्वारा बिजली कटौती को लेकर निरसा के पंडरा स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय में गुरुवार को भाजपा के जिला प्रवक्ता संजय सिंह ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया. प्रेस वार्ता के दौरान श्री सिंह ने कहा कि गर्मी आने से पहले ही झारखंड में 18 घंटे की बिजली कटौती हेमंत सरकार द्वारा शुरू कर दिया गया. हेमंत सरकार ने चुनाव के दौरान झारखंड वासियों से 24 घंटे बिजली देने का वादा किया था और सौगात के रूप में 18 घंटे की बिजली कटौती मिली.

उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार का कहना है कि राज्य की पिछली सरकार ने झारखंड का खजाना खाली कर दिया जिसके कारण यह संकट उत्पन्न हुआ है, जबकि झारखंड में विभिन्न स्रोतों से झारखंड सरकार को अनेकों पैसे का कर के रूप में प्राप्त होता है वही पैसा तत्काल दे दिया जाए तो यह समस्या खत्म हो जाएगी. हमारे झारखंड सरकार से 1 सूत्री मांग है कि 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराएं कैसे होगा यह सरकार को सोचना है.

 उन्होंने झारखंड की जनता को 24 घंटे बिजली देने का वादा किया जिसे वह पूरा करें यदि सरकार अपने वादों को पूरा नहीं करती है और बिजली कटौती जारी रहती है तो निरसा के भाजपा कार्यकर्ता द्वारा शुक्रवार को नीरस चौक पर झारखंड के मुखिया हेमंत सोरेन, जेबीएनएल के चेयरमैन और डीवीसी के चेयरमैन का पुतला निरसा चौक पर जलाया जाएगा,  जबतक हमारी मांग नहीं पूरी होती है तो सड़क से लेकर सदन तक चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि  बिजली कटौती के कारण कल कारखाने,  बच्चों की पढ़ाई लिखाई, पानी, बैंक के कामकाज उद्योग धंधो पर बुरा असर पड़ रहा है क्योंकि सभी काम बिजली पर ही निर्भर है.

मौके पर चिरकुंडा नगर पंचायत के चेयरमैन डब्लू बाउरी, उपाध्यक्ष अनिल यादव, सांसद प्रतिनिधि संजय महतो,  मुन्ना सिंह, रंजीत मोदी, पिंटू सिंह,बापी दे सहित  भाजपा के सातों मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित थे.