धनबाद मे फोटो स्टूडियो खोलने को लेकर डीसी को दिया गया ज्ञापन

धनबाद. धनबाद जिला फोटोग्राफर ट्रेड एसोसिएशन (डी डी पी टी ए ) एक प्रतिनिधिमंडल धनबाद के उपायुक्त से मुलाकात किया और  संगठन के अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह एवं सचिव मनीष मनीष शाह ने उपायुक्त को ज्ञापन  सौंपते हुए फोटोग्राफरों की समस्याओं से अवगत कराया.

उपायुक्त को जानकारी दिया गया  कि लॉक डाउन की स्थिति में  सारे शादी समारोह स्थगित हो गए हैं और हमारे स्टूडियो चलाने वाले और फोटोग्राफर जो आज के शादी समारोह में  काम करके अपनी आजीविका चलाते हैं उनके सामने बहुत बड़ी समस्या उत्पन्न हो गई है! यदि हमारे स्टूडियो नहीं खुले तो फोटोग्राफर अपने घर का खर्चा कैसे चलाएं, बच्चों का स्कूल का फीस,  दुकान का भाड़ा, बिजली बिल और अपने खरीदे गए कंप्यूटर एवं कैमरा उपकरण का ईएमआई कहां से देंगे. इन समस्याओं को बताते हुए उपायुक्त  से जिला में स्टूडियो खोलने की अनुमति मांगी गई.

इस क्रम में उपायुक्त महोदय ने पदाधिकारियों को बताया कि राज्य सरकार को हमारे संबंध में बताया जाएगा है और जैसे ही राज्य सरकार से  दिशा निर्देश प्राप्त होता है संस्था को अवगत करवा दिया जाएगा. उपायुक्त महोदय से मुलाकात करने के लिए जिला संगठन से अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, सचिव मनीष शाह, कार्यकारी सदस्य चंदन पाल, कृष्णा उपस्थित थे.