गोमो में होता रहा रेलवे का सड़क निर्माण कार्य,नहीं थे उपस्थित साइड इंचार्ज और जूनियर इंजीनियर

गोमो : शहीद सदानंद झा रेलवे मार्केट के समीप रेलवे द्वारा बनाये जा रहे सड़क निर्माण में अनियमितता को लेकर टुंडी विधायक प्रतिनिधि जगदीश चौधरी,जिला परिषद सदस्य हिरामन नायक के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने सड़क निर्माण में हो रही अनियमितता को लेकर जमकर विरोध किया.

लोगों का कहना था कि जब तक मिट्टी वाले बालू को हटाया नहीं जाएगा हमलोग शांत नहीं रहेंगे,इस सड़क पर दर्जनो की संख्या में रोज भारी गाड़ियों का परिचालन होता है ऐसे में यह सड़क कितने दिनों की मेहमान है यह हमलोग भली भांति जानते हैं.

इस सड़क पर हमलोगों को चलना है सड़क बनाने वाले तो सड़क बनाकर चले जायेंगे लेकिन सही ढंग से सड़क नहीं बनाने पर झेलना हमलोगों को पड़ता है लोको बाजार का सड़क इसका उदाहरण है.

सड़क निर्माण के दौरान उस जगह पर न तो रेल के कोई अधिकारी,जेई और न हीं साइड इंचार्ज मौके पर मौजूद थे. सड़क बनाने की प्रक्रिया इन सभी के अनुपस्थिति में होता रहा जिसका विरोध स्थानीय लोगों ने भी किया इस दौरान जीप सदस्य हिरामन नायक ने आईओडब्ल्यू राणा चक्रवर्ती से फोन कर उन्हें मौके पर बुलाना चाहा और सड़क निर्माण से जुड़ी स्टीमेट दिखाने की बात राणा चक्रवर्ती से कही लेकिन वह न तो साइड पर आए और उन्होंने स्टीमेट दिखाने से भी इंकार कर दिया. वहीं लोगों का कहना है कि साइड इंचार्ज में आईओडब्ल्यू राणा चक्रवर्ती ही है लेकिन वह अपनी डयूटी से गायब रहें और काम अपने मनमाने तरीके से होता रहा.

काफी विरोध के बाद ठेकेदार ने उक्त मिट्टी वाली बालू को हटाने की बात कही जिसके बाद लोग शांत हुए. हालांकि इस मामले में श्री चौधरी द्वारा रेल मंत्रालय, रेल मंत्री और धनबाद डीआरएम को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है.

वहीं दूसरी ओर खबर लिखे जाने तक उक्त बालू अब तक वहीं पड़ा रहा जबकि ठेकेदार द्वारा घंटो सेटिंग गेटिंग का प्रयास किया जाता रहा.  

विनय बाबा ने कहा कि यह पैसा हमलोगों का है हमलोग इस सड़क को भ्रष्टाचार की भेंट नहीं चढ़ने देंगे,चेत जाए ठेकेदार नहीं तो होगा जोरदार आंदोलन

Web Title : RAILWAY ROAD CONSTRUCTION WORK IN GOMOH, NOT PRESENT SIDE CHARGE AND JUNIOR ENGINEER

Post Tags:

Gomoh News