कोयला उद्योग में प्रस्तावित हड़ताल को सफल बनाने हेतु संयुक्त मोर्चा की बैठक

निरसा(बी के सिंह) :- लोकतंत्र बचाव, मजदूर बचाव, 9 अगस्त को देश बचाव,व 18 अगस्त को कोयला उद्योग जगत में प्रस्तावित हड़ताल को सफल बनाने हेतु संयुक्त मोर्चा की एक बैठक सेंट्रलपुल स्थित माले कार्यालय में माले के वरिष्ठ नेता उपेंद्र सिंह की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई, संचालन अगम राम ने किया.

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश संकट की घड़ी से गुजर रहा है. सरकार सार्वजनिक संसाधनों को बेच रही है जिससे मजदूरों का अस्तित्व खतरे में पड़ गया है. आज देश मे कॉरपोरेट घरानों के राज चल रहा है. कॉरपोरेट घरानों के इशारे पर सरकार मजदूर व किसान विरोधी निर्णय ले रही है. देश फासीवाद की ओर बढ़ रहा है जिससे लोकतंत्र खतरे में है.
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि 9 अगस्त को निरसा प्रखण्ड कार्यालय परिषर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये विरोध प्रदर्शन करेगी और महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपेगी तथा 18 अगस्त की हड़ताल को सफल बनाने के लिये विभिन्न कोलियरियों में गेट मीटिंग करेगी.
बैठक में उपेंद्र सिंह, अगम राम,कार्तिक दत्ता, कृष्णा सिंह,हरेंद्र सिंह,जगदीश शर्मा, रंजन सिंह,उमेश गोश्वामी,शशि भूषण नाथ तिवारी,शशि भूषण तिवारी, काशी नाथ कोइरी,सकलदेव प्रसाद,आदि उपस्थित थे.