खैरलांजी में 7 सौ एकड़ फसल का नुकसान, केबिनेट मंत्री ने किया दौरा, इस मुसीबत की घड़ी में सरकार आपके साथ है-मंत्री बिसेन

बालाघाट. 21 सितंबर गुरूवार को केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने खैरलांजी विकासखंड के बाढ़ प्रभावित ग्राम टेमनी, कुम्हली, मोहाड़ का दौरा किये. जहां अतिवर्षा से लगभग 700 एकड़ खड़ी फसल को नुकसान का आंकलन किया गया है. ज्ञात हो कि विगत दिनों जिले में हुई अतिवृष्टि से कई क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई थी. जिसमें विकासखंड खैरलांजी के प्रभावित ग्रामों के किसानो से मिलने गुरूवार को केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन प्रभावित ग्राम पहुंचे थे.  

इस दौरान एसडीएम कामिनी ठाकुर, तहसीलदार खैरलांजी सहदेव मार्के को जल्द ही सर्वे करने के निर्देश श्री बिसेन द्वारा दिये गये. मंत्री बिसेन ने किसानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आप पर जो आपदा आई है इस परेशानी की घड़ी में प्रदेश की शिवराज सरकार आपके साथ है. सभी कि फसलों का पूरा सर्वे होगा और सभी को उचित मुआवजा मिलेगा.

मोहाड़ पंचायत सरपंच, उपसरपंच और ग्रामीणो ने ली भाजपा की सदस्यता

ग्राम पंचायत मोहाड में भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर ग्राम पंचायत मोहाड़ की सरपंच वर्षा होलूराम कहालकर, उपसरपंच शिवशंकर चावडे सहित लगभग आधा सैकड़ा लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. ग्राम पंचायत मोहाड के ग्रामवासियों ने अवगत कराया की पिछले कई दिनों से क्षेत्र की जनता बिजली की समस्या से जूझ रही है. जिसका त्वरित निराकरण करते हुए मंत्री बिसेन द्वारा डीई वारासिवनी मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी को दूरभाष के माध्यम से नवीन ट्रांसफार्मर लगाकर समस्या को निराकरण करने के निर्देश दिए गए.


Web Title : 700 ACRES OF CROP DAMAGED IN KHAIRLANJI, CABINET MINISTER VISITS, GOVERNMENT IS WITH YOU IN THIS HOUR OF CRISIS MINISTER BISEN