जिले में 03 लाख सदस्य बनाएगी भाजपा, एक दिन में भाजपा ने बनाए 10 हजार सदस्य, चार स्तरों पर चलाई जा रही सदस्यता अभियान

बालाघाट. भाजपा ने 2 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सदस्यता के बाद से सदस्यता महाभियान का महापर्व प्रारंभ किया है. जिसको लेकर आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा अध्यक्ष रामकिशोर कावरे ने जिले में चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा की. जिले में भाजपा 03 लाख सदस्य बनाएगी, एक दिन में भाजपा ने बनाए 10 हजार सदस्य, चार स्तरों पर सदस्यता अभियान चलाया जा रहा हैं.  मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा अध्यक्ष रामकिशोर कावरे ने कहा कि 28 अगस्त से 31 अगस्त तक जिलास्तर से लेकर मतदान केन्द्र में कार्यशाला की गई. जिसके बाद 02 सितंबर से प्रधानमंत्री की सदस्यता के बाद सदस्यता अभियान का महापर्व भाजपा मना रही है. जिसमें जिले के 1975 मतदान केन्द्रो तक भाजपा पुराने सदस्यों का नवीनीकरण और नए सदस्यों को पार्टी की विचारधारा से जोड़कर सदस्य बनाने का काम कर रही है.  

अध्यक्ष कावरे ने बताया कि 05 सितंबर को शिक्षक दिवस के एक दिन में भाजपा ने 10 हजार सदस्य बनाए है. उन्होंने बताया कि यह अभियान आगामी 15 सितंबर तक चलेगा. जिसके बाद बनाए गए नए सदस्यों का पार्टी वेरिफिकेशन करेगी. उन्होंने बताया कि जिले में एक लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है.  अध्यक्ष कावरे ने बताया कि प्रदेश और जिले में महापर्व चल रहा है, हर तीन साल में पार्टी के सदस्यता अभियान के संविधान का पालन करते हुए पुराने और नए सदस्यों को बनाने सदस्यता महाभियान चलाया जा रहा है. सदस्यता अभियान के तहत सदस्य बनने के लिए सारी प्रक्रिया ऑनलाईन की गई. जिसमें पार्टी के सदस्यता अभियान के लिए जारी किए मोबाईल नंबर 8800002024 पर मिस्ड कॉल करके, नमो ऐप, संगठन ऐप और क्यूआर कोड के माध्यम से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. प्रेसवार्ता के दौरान उपाध्यक्ष संजय खंडेलवाल, मीडिया प्रभारी अभय कोचर, भाजयुमो अध्यक्ष भूपेन्द्र सोहागपुरे, पी. आर. भैरम, नगर अध्यक्ष जैनेन्द्र कटरे उपस्थित थे.


Web Title : BJP TO MAKE 03 LAKH MEMBERS IN THE DISTRICT, BJP HAS MADE 10 THOUSAND MEMBERS IN A DAY, MEMBERSHIP CAMPAIGN IS BEING RUN AT FOUR LEVELS