भाजपा ने किया जनमत का सम्मान, 16 दिसंबर से निकलेगी भारत विकास यात्रा, नवनिर्वाचित विधायक राजकुमार कर्राहे का स्वागत, जनता जनार्दन ही विधायक-राजकुमार कर्राहे

बालाघाट. गुरुवार को जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा की बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल, पूर्व केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन, रामकिशोर कांवरे, लांजी विधायक राजकुमार कर्राहे, पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी की उपस्थिति और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में आहूत की गई.  बैठक में प्रदेश में पुनः एक बार भाजपा सरकार बनने पर जनता जनार्दन, देवतुल्य भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए बधाईयां दी गई. साथ ही कटंगी विधायक गौरव सिंह पारधी को शुभकामनाएं प्रेषित की गई. इसी कड़ी में लांजी के नवनिर्वाचित विधायक राजकुमार कर्राहे का स्वागत किया गया. भाजपा कार्यकर्ताओं का हार्दिक अभिनंदन कर कटंगी और लांजी की ऐतिहासिक जीत और बालाघाट, परसवाड़ा, बैहर, वारासिवनी में बेपनाह परिश्रम के लिए साधुवाद ज्ञापित किया गया. बैठक में जनादेश को शिरोधार्य कर जनकल्याण के कार्यों को निरंतर चलायमान रखने की बात कही गई. वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए कार्यकर्ताओं से प्राणपण से जुटने का आव्हान किया गया. ताकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में और एक बार भाजपा सरकार देश के सर्वांगीण विकास में अपना योगदान दे सकें. साथ ही आगामी 16 दिसंबर से प्रस्तावित भारत विकास यात्रा में अपनी जवाबदेही और जिम्मेदारी निभाने का आग्रह किया गया.  

बैठक सफल संचालन भाजपा जिला महामंत्री डॉ. नरेंद्र भैरम ने किया. वहीं आभार जिला उपाध्यक्ष दिलीप चौरसिया ने माना. इस अवसर पर संजय मिश्रा, आनन्द कोछड, संजय गौतम, श्रीमती भारती पारधी, भारती ठाकुर, फूलचंद सहारे, सुरजीत सिंह ठाकुर, कुणाल एलकर, राजेश गोमासे, पीतम बोपचे समेत बड़ी संख्या में भाजपा जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे.

अमूल्य योगदान सदा रहेगा अविस्मरणीय-गौरीशंकर बिसेन

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि इस चुनावी समर में जनता जनार्दन और भाजपा के देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं ने जो अपना अमूल्य योगदान दिया वह सदा मेरे जीवन के लिए अविस्मरणीय रहेगा. मिले जनादेश का मैं दिल से सम्मान करता हूं.   मेरी देश की पुण्य लोकतांत्रिक व्यवस्था पर पूर्ण आस्था है. हार जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं. आज मुझे हार मिली है पहले जीत मिली थी. दोनों ही मेरे लिए महत्वपूर्ण है. आए परिणामों का सम्मान करते हुए मैं जनहित के कार्यों को सदा सर्वदा निभाता रहूंगा. श्री बिसेन ने समूचे भाजपा कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को देश का एक बार और प्रधानमंत्री बनने के लिए अपने समर्पण भाव से जुटने की अपील की.

जनादेश हमें स्वीकार-रामकिशोर कावरे

पूर्व मंत्री रामकिशोर नानो कावरे ने कहा कि, हम सब कार्यकर्ताओं को अपार खुशी है कि प्रदेश में और एक बार भाजपा की सरकार जन कल्याण के कार्यों के महा अभियान को आगे बढ़ाएगी. विधानसभा चुनाव में मिला जनादेश हमें स्वीकार है. हमें अप्रत्याशित मत मिले हैं. जिसमें मतदाता बंधुओं और भाजपा  कार्यकर्ताओं की निर्णायक भूमिका है. जिसे हम कभी नहीं भूल पाएंगे, अब हमें देश में और एक बार भाजपा का परचम लहराने के लिए जुटना होगा.

भाजपा कार्यकर्ताओं की अथाह मेहनत-सत्यनारायण अग्रवाल 

भाजपा जिला अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में मिली ऐतिहासिक विजय जनमत का आशीर्वाद और भाजपा कार्यकर्ताओं की अथाह मेहनत का परिणाम है. हमने जिले की दो विधानसभा क्षेत्र में विजय श्री हासिल की है. दो क्षेत्र में हम बराबरी पर हैं और दो विधानसभा क्षेत्र में हमें हार मिली है. उसका भी हम दिल से सम्मान करते हैं. संगठन की सेवा, संगठन ही समर्पण का भाव निरंतर चलता रहेगा. इसी कड़ी में आगामी 16 दिसंबर से निकलने वाली भारत विकास यात्रा में हम सब कार्यकर्ताओं को मिलजुल कर योगदान देना होगा.

जनता जनार्दन ही विधायक- राजकुमार कर्राहे

लांजी के नवनिर्वाचित विधायक राजकुमार कर्राहे ने कहा, मुझे छोटे से कार्यकर्ता को भाजपा जैसी राष्ट्रवादी विचारधारा वाली पार्टी में ही सम्मान मिल सकता है. धन्य है लांजी-किरानापुर की पावन भूमि जहां मुझे भरपूर जन आशीर्वाद मिला. मैं तो एक मात्र प्रतीक और जनसेवक हूं सभी मायनों में तो लांजी की जनता जनार्दन ही विधायक है. मैं जन सरोकार के कार्यो को पूर्ण निष्ठा से निर्माण करूंगा. मैं अपने राजनीति के प्रारंभ कल से ही हमारे जननायक गौरीशंकर बिसेन की छत्रछाया में पला बड़ा हूं. भाऊ का दिया गया एक-एक सबक मेरे लिए मिल का पत्थर साबित होगा. आपका आशीर्वाद सदा सर्वदा मुझ पर बना रहे.


Web Title : BJP WELCOMES NEWLY ELECTED MLA RAJKUMAR KARRAHE, JANATA JANARDAN MLA RAJKUMAR KARRAHE