तो लालबर्रा के पीड़ित व्यापारियों के समर्थन में होगा समूचा बालाघाट बंद, 49 वें दिन भी जारी रहा पीड़ित व्यापारियों का प्रदर्शन

लालबर्रा. नगर मुख्यालय के हाई स्कूल मार्ग पर पशु चिकित्सालय के सामने बीते 10 अप्रेल से व्यापार करने विस्थापित किए जाने एवं कॉम्पलेक्स  निर्माण की मांग को लेकर व्यापारियों द्वारा अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जा रहा हैं.  धरना प्रदर्शन के 49 वें दिन यानी रविवार को व्यापारियों की पीड़ा सुनने एवं उनके समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करने पूर्व जिला पंचायत सदस्य उम्मेद लिल्हारे, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल शर्मा, कनकी सरपंच दुर्गा पगरवार, कोसमी पूर्व सरपंच ओंमकार माहुले सहित अन्य पीड़ित व्यापारियों से मिलने पहुंचे.  

इस दौरान वक्ताओं ने जिला प्रशासन एवं आयोग अध्यक्ष  गौरीशंकर बिसेन की वादाखिलाफी पर जमकर आवाज बुलंद की. यही नहीं पूर्व जिला पंचायत सदस्य उम्मेद लिल्हारे ने कहा की यदि एक सप्ताह के अंदर जिला प्रशासन लालबर्रा के पीड़ित व्यापारीयों से मिलने धरना स्थल नहीं पहुँचता और किसी प्रकार से कोई समझौता नहीं करता तो अभी तो पीड़ित व्यापारीयों के समर्थन में लालबर्रा बंद हुआ था एक सप्ताह के बाद समूचा बालाघाट बंद होगा.


Web Title : BALAGHAT BANDH WILL CONTINUE FOR THE 49TH DAY IN SUPPORT OF THE AFFECTED TRADERS OF LALBARRA.