शिवरात्रि के पहले लाडली बहनों को सीएम देंगे बहनो को सौगात, समय से पहले खाते में आएगी राशि, मोदी का नाम आते ही करोड़ो-करोड़ देशवासियों में दौड़ जाता है करेंट

बालाघाट. भारत के इस दौर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का व्यक्तित्व ऐसा है कि जिनका नाम आते ही 142 करोड़ से ज्यादा देशवासियों में करेंट फैल जाता है. अत्यंत पिछड़ी जाति से आने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के अंदर अपने कामो के बलबूते पर अपनी पहचान बना रहे है. यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कही.  भाजपा कार्यालय से रोड-शो करते हुए जनसभा स्थल रंेजर कॉलेज पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बैगाओ का अभिनंदन स्वीकार कर उनका ढोल बजाया. जिसके बाद वह उद्योगपतियों से मुलाकात करते हुए 761 करोड़ रूपए से ज्यादा के विकास कार्यो का लोकार्पण और भूमिपूजन किया.

इस दौरान सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन, पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन, भाजपा अध्यक्ष रामकिशोर नानो कावरे, विधायक गौरव पारधी, राजकुमार कर्राहे, श्रीमती अनुभा मुंजारे, विवेक विक्की पटेल, पूर्व विधायक प्रदीप जायसवाल, रमेश भटेरे, भगतसिंह नेताम सहित अन्य जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी और भारी संख्या में जनसमुदाय मौजूद था.  अपने भाषण के दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का भी स्मरण किया. उन्होंने कहा कि देश में पुरानी सरकारों ने भी काम किया है, कोई सरकार  खराब नहीं होती है, 1984 राजीव गांधी की प्रचंड बहुमत की बनी सरकार के बाद बहुदलीय सरकार की व्यवस्था को गुजराम मॉडल के साथ खत्म करने का प्रयास नरेन्द्र मोदी ने किया और 35 साल के बाद एक दल की सरकार बनाकर, लोकतंत्र को मजबूत किया.

उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं पर पाकिस्तान, अपने जन्म के समय से संकट खड़े करते रहा है, हमारे देश के कातिलो को पनाह देता रहा है, पाक अपने नापाक हरकतो से भारत के सैनिक के सिर ले जाते और फुटबॉल की तरह खेलते थे. जिससे देश लज्जित और हताश महसुस करता था, लेकिन जब प्रचंड बहुमत की नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी तो उसने घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राईक और एयर स्ट्राईक के माध्यम से अहसास करा दिया कि भारत अपनी सीमाओं और देश के सैनिकों की रक्षा करना जानता है. हमें गर्व है कि जस प्रधानमंत्री ने देश का मान बढ़ाया है, हम ऐसे प्रधानमंत्री के देश में हम रहते है. जिसके बाद सबको साथ लेकर चलने, विकास के मामले में मदद देने का, डबल इंजन की सरकार का नारा आया है. हमने कोविड में हाहाकार देखा, दवाई का ठिकाना नहीं, मरीज को संभालने वाला कोई नहीं, मौत हो जाए तो कोई हाथ लगाने वाला नहीं था. उस समय भी मोदी की सरकार ने निर्णय कि कोई भुखा मरेगा. थाली और ताली बजाकर रोकने का काम किया है. लॉकडाउन कराकर हजारों लोगों को बचाने का काम किया. हमें प्रसन्नता है कि मोदी के माध्यम से तीन तलाक जैसी कुव्यवस्थाओं को दूर किया गया. खराब कानून को बदलने का काम किया है.  

उन्होने कहा कि महिलाओं और कन्याओं के लिए लाडली बहना और  कन्यादान योजना चलाई गई. विपक्षी पूछते थे कि पैसा नहीं है, आगे कहां से लाओंगे, लेकिन हमने इसका प्रबंध किया, क्योंकि यह भाजपा की सरकार है, कोई योजना बंद नहीं होगी. हम हर हर दस तारीख को बहनो के खाते में राशि डाल रहे है. अब तो मार्च में शिवरात्रि, होली और अन्य त्यौहार है, जिसे देखते हुए हमने निर्णय लिया है कि इस मार्च में एक तारीख को बहनों के खाते में राशि डाली जाएगी. हमारा प्रधानमंत्री प्रधान सेवक है तो हम मुख्य सेवक है.  


Web Title : BEFORE SHIVRATRI, CM WILL GIVE GIFTS TO THE BELOVED SISTERS, THE AMOUNT WILL COME IN THE ACCOUNT BEFORE TIME, AS SOON AS MODIS NAME COMES, THE CURRENT RUNS AMONG CRORES OF COUNTRYMEN.