भरवेली सरपंच और बहनों ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ मनाया रक्षाबंधन का पर्व, सुरक्षा में तैनात जवानो को बांधी राखी

बालाघाट. सोमवार 19 अगस्त को भाई-बहन के अटूट प्रेम का प्रतिक रक्षाबंधन का पर्व, खुशी और उमंग के साथ मनाया गया. घर-घर में बहनों ने भाईयों को राखी बांधी और उसके दीर्घायु होने की कामना की. भाईयों ने बहनो को रक्षाबंधन का उपहार देकर उसकी रक्षा का वचन दिया.  जिले में नक्सली उन्मूलन में तैनात 123 सीआरपीएफ बटालियन के जवानों को रक्षाबंधन पर भरवेली पंचायत सरपंच गीता अनिल बिसेन, अमेड़ा सरपंच टेकेश्वरी लिल्हारे, पंच प्रवीण खान, प्रीति श्रीवास, आशा डहारे सहित लगभग 15 महिला महिलाओं ने रक्षासूत्र बांधकर उनके दीर्घायु और स्वस्थ्य लाभ की कामना की.  इस दौरान सीआरपीएफ कमांडेट तेजिंदर कौर, द्वितीय कमान अधिकारी देवेन्द्र दुबे और 123 सीआरपीएफ बटालियन के जवान उपस्थित थे.  

भरवेली पंचायत सरपंच गीता अनिल बिसेन ने बताया कि रक्षाबंधन का पर्व, भाई-बहन के अटूट प्रेम का त्यौहार है, जिसका पूरे वर्ष भाईयों और बहनों को इंतजार होता है, ऐसे में यदि बहन और भाई, इस पर्व में साथ ना हो तो मन दुखित होता है. भरवेली सीआरपीएफ बटालियन में भी कई ऐसे भाई है, जो देश और हमारी सुरक्षा के कारण, रक्षाबंधन पर्व पर घर नहीं जा पाए है, जिन्हें बहनों की कमी ना खले, इस भाव के साथ आज रक्षाबंधन पर हम सभी महिला जनप्रतिनिधि बहनों ने उनके हाथो में राखी बांधी और उनके दीर्घायु और स्वस्थ्य होने की कामना की. रक्षाबंधन का आयोजन पूरे पारिवारिक माहौल में किया गया.


Web Title : BHARVELI SARPANCH AND SISTERS CELEBRATE RAKSHA BANDHAN WITH CRPF PERSONNEL, TIE RAKHI TO THE SOLDIERS DEPLOYED IN SECURITY