भाजपा नेत्री नपा सभापति और पति के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज, नपा कर्मी ने की थी रिपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. नगरपालिका लिपिक यशवंत राणा की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने भाजपा नेत्री और नगरपालिका सभापति वंदना बारमाटे और उसके पति स्वराज बारमाटे के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया है. जिसमें सार्वजनिक स्थान पर लोकसेवक को अश्लील शब्द बोलने, गंभीर चोट पहुंचाने और उसके मान सम्मान को ठेस पहुंचाने में भाजपा नेत्री वंदना बारमाटे के खिलाफ धारा 221, 296, 351(3) और पति स्वराज बारमाटे के खिलाफ 351(2), 351(3) के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है.

दरअसल, यह पूरा मामला मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत नपा सभापति के पति द्वारा किए गए कार्य के बिल को लेकर उपजा था. जिसमें 03 लाख के काम का बिल 19 लाख रूप से ज्यादा का पेश किया गया था. जिसे पास कराने को लेकर सभापति और उसके पति लिपिक पर दबाव बना रहे थे. जिसके चलते जहां स्वराज बारमाटे ने फोन पर लिपिक को अश्लील गालियां दी थी. वहीं सभापति वंदना बारमाटे ने बीते शुक्रवार को नपाध्यक्ष के कक्ष में मारने हाथ उठाया था. जिसके बाद नपा कर्मचारी आक्रोशित हो उठे थे और उन्होंने कार्यवाही की मांग को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होने से सोमवार को कार्यालयीन समय पर नपा कर्मियों ने काम बंद कर धरना शुरू कर दिया था. हालांकि नपाध्यक्ष और सीएमओ की समझाईश पर नपा कर्मियों ने आंदोलन तो स्थगित कर दिया था लेकिन नपा कर्मी भाजपा नेत्री और उसके पति पर एफआईआर के लिए अड़े थे. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने लिपिक यशवंत राणा की शिकायत पर भाजपा नेत्री और उसके पति पर अपराधिक मामला दर्ज कर जांच में लिया है.


Web Title : CRIMINAL CASE FILED AGAINST BJP LEADER NAPA CHAIRMAN AND HUSBAND, NAPA EMPLOYEE HAD REPORTED, POLICE INVOLVED IN INVESTIGATION