जिला चिकित्सालय में डी-टाईप 20 आक्सीजन सिलेंडर गायब,सिलेंडर का पता लगाने तहसीलदार एवं टीआई को सौंपी गई जिम्मेदारी

बालाघाट. सहायक कलेक्टर दलीप कुमार द्वारा आज 23 अप्रैल को जिला चिकित्सालय बालाघाट में जांच के दौरान आक्सीजन के डी-टाईप 20 सिलेंडर कम पाये गये है. इस पर उनके द्वारा गायब पाये गये सिलेंडर के यूनिक नंबर सहित जांच प्रतिवेदन तैयार कर कलेक्टर दीपक आर्य के समक्ष कार्यवाही के लिए प्रस्तुत किया गया है.

कलेक्टर आर्य ने जिला चिकित्सालय से ऑक्सीजन सिलेंडर के गायब होने को गंभीरता से लिया है और बालाघाट तहसीलदार एवं टीआई को निर्देशित किया है कि वे इन गायब आक्सीजन सिलेंडर के यूनिक नंबर से उनका तत्काल पता लगायें. जिस किसी भी व्यक्ति के पास इन यूनिक नंबर वाले गायब आक्सीजन सिलेंडर पाये जायें उन्हें तुरंत जिला चिकित्सालय वापस लायें. यह सिलेंडर जिस किसी भी व्यक्ति के पास पाये जायेंगें उसके विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर रासुका के अंतर्गत तत्काल कार्यवाही की जायेगी. जिला चिकित्सालय बालाघाट से आक्सीजन सिलेंडर के गायब होने में जिस किसी भी कर्मचारी की संलिप्तता पाई जायेगी उसे तत्काल पद से पृथक करने की कार्यवाही की जायेगी और उसके खिलाफ भी रासका के अंतर्गत कार्यवाही की जायेगी.


Web Title : D TYPE 20 OXYGEN CYLINDER MISSING IN DISTRICT HOSPITAL, TEHSILDAR AND TI ENTRUSTED WITH RESPONSIBILITY TO DETECT CYLINDER