घरेलु कामकाजी महिलाओं के साथ दृढ़शक्ति फाउंडेशन ने मनाया दीपावली मिलन समारोह

बालाघाट. घर-घर में काम करने वाली कामकाजी महिलाआंे के चेहरे  पर उस समय खुशी की मुस्कान दिखाई दी, जब उन्हंे पता चला कि जहां वह काम करती है, उन परिवार की महिलाओं के साथ वह दीपावली मिलन समारोह कार्यक्रम में शिरकत करेगी और यह सब संभव कर दिखाया दृढ़शक्ति फाउंडेशन ने.  

दृढ़शक्ति फाउंडेशन द्वारा एक ऑरम सिटी में दीपावली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें वह महिलाएं प्रमुख रूप से आमंत्रित थी, जो परिवार चलाने के लिए घर-घर मंे काम करती है, इन कामकाजी महिलाओं के लिए आयोजित किए गए दीपावली मिलन समारोह में दृढ़शक्ति फाउंडेशन ने घरेलु कामकाजी महिलाओं के लिए गेम्स प्रतियोगिता भी आयोजित की गई थी. जिसमें शामिल होने वाली महिलाओं को फाउंडेशन की ओर से पुरस्कृत भी किया गया.  

दृढ़शक्ति फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष बरखा नाग ने बताय कि घरेलु कामकाजी महिलाओं को केवल काम तक ही सीमित समझा जाता है, लेकिन वह भी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य फाउंडेशन द्वारा घरेलु कामकाजी महिलाओं में यह भाव पैदा करना था कि वह भी हम सभी के परिवार का हिस्सा है. इस दौरान घरेलु कामकाजी महिलाआंे को अलग-अलग गेम्स खिलाए गए. जिसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली महिलाओं को आकर्षक पुरस्कार प्रदान किए गए.  इस कार्यक्रम में कविता परते, पायल सावलानी, ममता पिपलेवार, ज्योति चौरागढ़े, अनुभूति कन्नौजिया, भारती गंगवानी सहित अन्य अलग-अलग संस्था की महिलाएं उपस्थित थी.  


Web Title : DHARDSHAKTI FOUNDATION CELEBRATES DEEPAWALI MILAN WITH DOMESTIC WORKING WOMEN