जिला बस ऑपरेटर और ऑल इंडिया बस ऑपरेटर आमने-सामने, एकदूसरे पर लगा रहे आरोप, प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग

बालाघाट. जिले में जिला बस एशोसिएशन और आल इंडिया बस सर्विसेस एसोसिएशन महासंघ आमने-सामने आ गए है, जहां जिला बस एशोसिएशन ने गत दिनों प्रेसवार्ता कर हैदराबाद चलने वाली बसों को के संचालन को लेकर आरोप लगाया था. वहीं बुधवार 11 सितंबर को ऑल इंडिया बस ऑपरेटर ने भी जिला बस ऑपरेटरो पर गंभीर आरोप लगाए और प्रशासन से इस बसो के संचालन में मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने की मांग की.

ऑल इंडिया बस सर्विसेज एसोसिएशन महासंघ ने कलेक्टर मृणाल मीणा से मुलाकात कर उन्हें अवगत कराया कि अंतर्राज्यी बस संचालन में लगे लोग बेरोजगार मजदूर साथियों के सेवा भाव से बस संचालन कर रहे ळै, ताकि बेरोजगार मजदूर अपनी रोजी-रोटी के लिए एक स्थान से सुरक्षित स्थानों पर काम करने जा सके. ऑल इंडिया बस सर्विसेज एसोसिएशन के नसीम खान ने बताया कि हाल ही में जिला बस आपरेटर एसोसिएशन द्वारा ऑल इंडिया बस सर्विसेज पर लगाए गए आरोप लगाए है, जो गलत और  को निराधार है. उन्होंने कहा कि हम, एक स्टेट से दूसरे स्टेट के लिए अच्छी लग्जरी बस का संचालन सभी मापदंड के आधार पर कर रहे है. जिसके लिए हमने ऑल इंडिया परमिट लिया है.

सदस्य अब्दुल ने बताया गया कि बालाघाट जिला बेरोजगारी से तंग आकर मजदूर साथी अपने लालन पोषण के लिए बालाघाट जिले से अन्य स्थान पर पलायन कर रहे. हम काम करने वालो को एक स्टेट से दूसरे स्टेट तक पहुंचने का कार्य कर रहे है. लेकिन जो आरोप लगाए जा रहे है, वह सही नहीं है. हमारी माग है कि प्रशासन बस एसोसिएशन के बीच आपसी सामंजस बनाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई करें.


Web Title : DISTRICT BUS OPERATOR AND ALL INDIA BUS OPERATOR FACE TO FACE, ACCUSING EACH OTHER, DEMAND FAIR INVESTIGATION FROM ADMINISTRATION