बेकाबू गिट्टी से भरा डंपर डिवाइडर पर चढ़ा, चालक-परिचालक सुरक्षित

बालाघाट. जिले में तेज रफ्तार वाहनों से होने वाली घटनायें रूकने का नाम नहीं ले रही है, जहां कई बार वाहनों की रफ्तार सड़क पर चलने वाले लोगों के लिए जान का जोखिम बन जाती है तो कई बार रफ्तार, वाहन चालक को मुसीबत में डाल देती है, ऐसा ही एक वाक्या बीती मध्यरात्रि के बाद प्रथम पहर में दिखाई दिया. जब सिवनी के बंडोल से गिट्टी लेकर आ एक तेज रफ्तार डंपर, अनियंत्रित होकर सड़क के बीच बने डिवाईडर पर चढ़ गया. जिससे वाहन के चक्के टूटकर बाहर निकल आये. यह तो अच्छा रहा कि डंपर चालक और परिचालक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और वह सुरक्षित है.  

घटना वारासिवनी थाना क्षेत्र के कटंगी मार्ग की है, जहां रूसिया पेट्रोल पंप के सामने गिट्टी से भरा तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर पर चढ़ गया. जिससे उसके पिछले चक्के क्षतिग्रस्त होकर बाहर निकल गये. साथ ही डीजल टैंक फटने से डीजल सड़क पर बिखर गया. फिलहाल घटना में डंपर चालक और परिचालक सुरक्षित है, हादसा देखकर समझा जा सकता है कि डंपर कितनी तेज रफ्तार में होगा.

हालांकि क्षेत्रीय नागरिकों का कहना है कि यह कोई पहली घटना है, इससे पूर्व भी डिवाईडर बन जाने के कारण हो रहे हादसे में सब्जी से भरा एक ट्रक भी इसी स्थान पर डिवाइडर से टकराकर पलट गया था.   डंपर चालक जीतु मंडावी की मानें तो सिवनी के बंडोल से वह डंपर में गिट्टी लेकर वारासिवनी आ रहा था. इस दौरान ही रात लगभग 3 बजे हो रही बारिश के दौरान सामने वाहन के सामने आये मवेशी को बचाने के चक्कर में डंपर डिवाईडर पर चढ़ गया.


Web Title : DUMPER LOADED WITH UNCONTROLLABLE BALLAST CLIMBS ON DIVIDER, DRIVER OPERATOR SAFE