एक पेड़ मां के नाम: हेल्पिंग हैंड्स ऑफ बालाघाट ने 36 बटालियन कैंप में किया पौधारोपण

बालाघाट. प्रधानमंत्री के पर्यावरण संरक्षण की दिशा में पौधारोपण को बढ़ावा देने एक पेड़ मां के नाम अभियान पर अब सामाजिक और स्वयंसेवी संस्थाएं भी आगे आ रही है. इसी कड़ी में गत दिवस नगर की सामाजिक सेवा में अग्रणी संस्था हेल्पिंग हैंड्स ऑफ बालाघाट ने एक पेड़ माँ के नाम अभियान के तहत कनकी स्थित 36 बटालियन कैंप पूर्व मंत्री और भाजपा जिलाध्यक्ष रामकिशोर कावरे और नगरपालिका अध्यक्ष भारती सुरजीतसिंह ठाकुर के साथ मिलकर पौधारोपण किया. इस दौरान एकल अभियान की दुर्गा राठौर, मीना चावड़ा, महिला समिति अध्यक्ष श्वेता सेठिया, तलाश श्रीनाग, 

रिक्की नाथ, जैनुम चौंरड़िया, विधी चौंरडिया, राजुल चौंरडिया, कृतिका बाघरेचा, नीरज खतरी, छवि सेठिया, मेघा सेठिया, पिंकी जैन, प्रिंस जैसवाल, समृद्धि बागरेचा, सात्विक जायसवाल, बटालियन उपसेनानी मनोज कुर्वेती,निरीक्षक विनोद तुमराम, निरीक्षक रामदत्त पांडे, उपनिरीक्षक राजोल सिंह,उपनिरीक्षक अनिल रजक, बटालियन मेजर प्रधान आर. ओमकार प्रसाद उपस्थित थे.

हेल्पिंग हैंड्स ऑफ बालाघाट ने जिले की जनता से अपील की है कि वह अपने जन्मदिन या शादी की सालगिरह पर एक पौधा जरूर लगाए. जिससे हमारा पर्यावरण हमेशा सुरक्षित रहे. आप धरती मां के लिए समर्पित होकर अपनी धरा को हरा-भरा बनाने के लिए इस अभियान से जरूर जुड़े और सृष्टि कल्याण के इस पुनीत कार्य में सहभागी बनें.

Web Title : HELPING HANDS OF BALAGHAT PLANTS SAPLINGS AT 36 BATTALION CAMP