पूर्व विधायक के घर में घुसा डंपर, डंपर और ट्रैक्टर में भिड़ंत, जनपद सदस्य और एक डंपर चालक घायल

लांजी. लांजी से किरनापुर मुख्य मार्ग पर ग्राम बोलेगांव में 18 जून मंगलवार को डंपर और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इसके बाद सड़क किनारे स्थित पूर्व विधायक पूर्व विधायक रमेश भटेरे में अनियंत्रित डंपर जा घुसा. हालांकि कोई जनहानि नही हुई, लेकिन जहां डंपर घुसा, उसके उसके समीप ही सुरक्षा गार्ड थे. गनीमत रहा कि वे बाल-बाल बच गए.  दुर्घटना में दोनों वाहन के चालक घायल हो गए. जिसमें ट्रेक्टर चालक टुमन घोरमारे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लांजी में भर्ती किया गया है. वहीं डंपर चालक को किरनापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती ले जाया गया है.  

जानकारी के अनुसार बोलेगांव निवासी टुमनलाल घोरमारे, स्वयं के ट्रैक्टर से रेत खाली करके लौट रहा था. इसी दौरान मुख्य मार्ग पर तेज गति से आ रहे डंपर से दोनों वाहन की आमने-सामने की टक्कर हो गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि डंपर का चालक स्टेरिंग में फंस गया. डंपर के सामने वाले हिस्से को गैस कटर की मदद से काटकर चालक को बाहर निकाला गया. वही इस हादसे ट्रेक्टर चालक टुमन घोरमारे को कान के पीछे, होंठ और हाथ पैर में गंभीर चोटे आई हैं. अपने साथ हुए हादसे के बारे में जनपद सदस्य टुमन घोरमारे ने बताया की वे सिहरी, अपने साईड से जा रहे थे, परंतु डंपर चालक, झपकी लगने के कारण अपना नियंत्रण खो बैठा और यह हादसा हो गया. मामले में पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 चिंतनीय यह है कि उक्त सड़क दुर्घटना में ट्रेक्टर चालक टुमन घोरमारे कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता हैंं तथा वर्तमान में जनपद सदस्य भी हैं जो क्षेत्र में होने वाले हर चुनाव में कांग्रेस के लिये तन-मन से कार्य करते है, किन्तु हादसे मंे उनके घायल होकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद कोई भी जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचा जिसका उन्हें काफी दुख है.  


Web Title : DUMPER RAMS INTO EX MLAS HOUSE, COLLIDES WITH DUMPER AND TRACTOR, DISTRICT MEMBER AND A DUMPER DRIVER INJURED