हर घर तिरंगा अभियान: तिरंगा रैली में कांग्रेस विधायक अनुभा ने थामा तिरंगा, नगर में निकली डेढ़ किलोमीटर तिरंगा रैली

बालाघाट. आजादी के पर्व स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान के तहत जिले में गांव-गांव, शहर-शहर तिरंगा रैली के माध्यम से हर घर तिरंगा अभियान का संदेश दिया जा रहा है.  इसी के तहत मंगलवार को दोपहर 01 बजे नगर के आंबेडकर चौक से तिरंगा रैली बालाघाट नगर में निकाली गई. जिसमें बालाघाट से कांग्रेस विधायक अनुभा मंुजारे भी हाथो में तिरंगा लिए, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान के तहत तिरंगा रैली में शामिल हुई.  नगर में लगभग डेढ़ किलोमीटर लंबी इस तिरंगा रैली मंे नपाध्यक्ष भारती ठाकुर, युवा नेत्री मौसम हरिनखेड़े, भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर सहित अन्य जनप्रतिनिधि, नागरिकों और स्कूली छात्र, छात्राओं ने हिस्सा लिया.   देशभक्ति गीतों पर एनसीसी कैड्डस ने जमकर नृत्य भी किया. तिरंगा रैली में भारत माता और वंदे मातरम का जयघोष से नगर गुंजायमान हो उठा.

भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर ने बताया कि आजादी के महापर्व स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के अमर शहीदांे को याद करने और देश के हर नागरिक में देश की आजादी के प्रति जोश, जज्बा और जुनुन पैदा करने के लिए हर घर तिरंगा अभियान प्रारंभ किया गया.  जिस अभियान को पूरे प्रदेश में चलाए जाने की अपील मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने की है. जिसके तहत 13 अगस्त मंगलवार को नगर में तिरंगा रैली निकाली गई. जिसके माध्यम से हम हर घर तिरंगा अभियान का संदेश दे रहे है. ताकि हर कोई आजादी के लिए बलिदान देने वाले शहीदों को याद करें. आम जनता आजादी के महत्व को समझे और अपनी आजादी को अक्षुण्ण बनाए रखे. तिरंगा रैली में शामिल जनप्रतिनिधियों, स्कूली बच्चों ने आम जनता को संदेश दिया है कि आजादी के इस सबसे बड़े त्यौहार पर हम देश की आजादी के लिए बलिदान देने वाले बलिदानियों को याद करें और हर घर तिरंगा लगाकर स्वतंत्रता दिवस पर शहीदों को सच्ची श्रद्वाजंलि अर्पित करें.


Web Title : HAR GHAR TIRANGA CAMPAIGN: CONGRESS MLA ANUBHA HOLDS TIRANGA RALLY IN TIRANGA RALLY, ONE AND A HALF KILOMETER TIRANGA RALLY IN THE CITY