ऑनलाईन डबल मनी मामले में युवक ने तीन युवकों के हड़पे साढ़े 16 लाख, राशि मांगने पर परिवार दे रहा धमकी, युवकों ने खटखटाया कलेक्ट्रेट का दरवाजा, पुलिस पर मामला दर्ज नही करने का आरोप

बालाघाट. जिले में डबल मनी के बड़े और सनसनीखेज मामले के बाद अब ऑनलाईन राशि डबल करने के मामले में चार युवकों से 16 लाख 75 हजार रूपए की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है. जिसमें ठगे गए युवकों ने मंगलवार को जनसुनवाई में शिकायती आवेदन दिया. युवकों ने कलेक्टर से डबल मनी के नाम से राशि ठगने वाले युवक और राशि मांगने पर उनके परिजनों द्वारा झूठे मामले में फंसा दिए जाने की धमकी देने पर अपराध दर्ज किए जाने और राशि को लौटाए जाने की मांग की है.

युुवक प्रवेश हरिन्द्रवार ने बताया कि 2021 में किरनापुर निवासी प्रज्वल वंजारी ने शेयर मार्केट में राशि दुगुनी करने का झांसा दिया. जिसके पास मैने तथा तीन अन्य साथियो निलेश पिछोड़े, दुर्गेश बम्बुरे और रोहित चौरे ने क्रमशः 12 लाख, 75 हजार और 2-2 लाख रूपए की राशि जमा कराई, लेकिन युवक प्रज्वल ने राशि दोगुनी तो नहीं दी, वहीं मूलधन की राशि देने के डालता रहा. इसी दौरान हमने जब किरनापुर थाने में शिकायत की तो पुलिस ने युवक प्रज्वल को बुलवाया और हमे दो महिने में राशि देने का वादा किया. जिसके बाद विगत 26 जून से प्रज्वल फरार हो गया है. जिसके बाद जब हम उसके घर गए तो पहले तो उसके शिक्षक पिता राजेश वंजारी ने कहा कि वह सभी के पैसे लौटा देगा, लेकिन अब तक हमें राशि नहीं मिली है. पुलिस के पास जाओ तो पुलिस कहती है कि कोर्ट जाओ और युवक के घर जाओ तो युवक प्रज्वल के पिता राजेश वंजारी और मां बिंदिया वंजारी हमें एससी, एसटी के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देते है.  

युवक प्रवेश ने बताया कि इस मामले में किरनापुर थाने में कोई सुनवाई नहीं होने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से मिले थे. जिसमें उन्होंने एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए थे लेकिन अब तक मामले में एफआईआर नहीं लिखी गई. जिससे परेशान होकर आज हम जनसुनवाई में हमसे 16 लाख 75 हजार रूपए की डबल मनी के नाम से की गई धोखाधड़ी और राशि मांगने पर युवक प्रज्वल के माता-पिता के झूठे मामले में फंसा देने की धमकी में अपराध दर्ज करने और युवक से राशि को लौटाए जाने की मांग करने आए है. जिसमें हमें आश्वासन मिला है कि मामले में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. फिलहाल अब युवकों को अपनी राशि के मिलने और राशि लेकर फरार हो जाने वाले युवक तथा झूठे मामले में फंसा देने की धमकी देने वाले युवक के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज होने की आस जागी है.  


Web Title : IN AN ONLINE DOUBLE MONEY CASE, A YOUNG MAN GRABBED 16.5 LAKHS FROM THREE YOUTHS, THE FAMILY IS THREATENING TO DEMAND MONEY