चाकुबाजी मामले में दो युवको पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, आरोपियो की तलाश में जुटी पुलिस, आरोपी के घर का कराया नापजोप

बालाघाट. बीते 12 जून की रात्रि शहर के मध्यस्थल, गुजरी बाजार स्थित शंकर किराना स्टोर्स के सामने पुराने विवाद में दो आरोपियों ने प्रेमनगर निवासी युवक मीत पिता राजकुमार बिसेन पर चाकु से ताबड़तोड़ हमले किए. जिसमें गंभीर रूप से घायल युवक मित को जिला चिकित्सालय के बाद बेहतर उपचार के लिए परिजन गोंदिया लेकर गए है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में पुलिस ने घायल मित के दोस्त कमल पटले की शिकायत में लिखा है कि मित और देवांग के साथ, जब वह गुजरी बाजार से चित्रगुप्त नगर जा रहे थे. इस दौरान ही मोटर सायकिल से आए प्रिंस और स्वप्निल ने मित बिसेन को गाली बकते हुए हमारे वाहन के पास अपना वाहन सटा दिया. तभी मित बिसेन गाड़ी से उतरकर भागने लगा. जिसे आरोेपियों दौड़कर पकड़ा और शंकर किराना स्टोर्स के सामने जान से मारने की नियत से उसके पीठ, बांया पैर, बांया हाथ, पेट, ढुढी, बांये कूल्हे, बांया कंधा और गर्दन पर चाकु से हमला किया. जिसमें गंभीर रूप से घायल मित को त्वरित जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां से उसे बेहतर उपचार के गोंदिया लेकर गए है. जहां उसका उपचार हो रहा हैं 

वहीं इस मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपी प्रिंस और स्वप्निल के खिलाफ 294, 307, और 34 के तहत अपराध दर्ज किया है. जिसको ढूंढने गुरूवार को पुलिस उसके घर भी गई थी, लेकिन वह, वहां नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस ने नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 19 में आरोपी के घर का नापजोप किया हैं. जिससे आरोपी के मकान का टूटना तय है. फिलहाल घटना के बाद दूसरे दिन पूरे शहर में गुजरी बाजार में हुई चाकुबाजी की चर्चा गर्म रही और लोग पुलिस की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करने लगे.  

गौरतलब हो कि 12 जून की रात्रि लगभग 9. 30 से 10 बजे के बीच नगर के गुजरी बाजार में उस वक्त सनसनी मच गई, जब दो युवकों ने एक युवक पर चाकु से हमला कर दिया था. जिसमें गंभीर रूप से घायल युवक मित बिसेन को उसके साथी, उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे थे. जहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत को देखकर उसे रिफर कर दिया. परिजन घायल युवक मीत को बेहतर उपचार के लिए गोंदिया लेकर गए है.

बताया जाता है कि किसी बात को लेकर युवकों के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा था. 12 जून की रात्रि, हमलावर युवकों ने मित बिसेन को गुजरी की ओर से जाते देखा और उस पर चाकु से प्राणघातक हमला कर दिया. जिसमें नगर पुलिस अधीक्षक अंजुल अयंक मिश्रा, थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले और पुलिस टीम, आरोपियों की पतासाजी को लेकर जुटी रही और आरोपियों के घर का नापजोप भी कराया. हालांकि अभी आरोपी, पुलिस गिरफ्त से दूर है, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.


Web Title : IN THE STABBING CASE, TWO YOUTHS HAVE BEEN BOOKED FOR ATTEMPT TO MURDER, THE POLICE ARE SEARCHING FOR THE ACCUSED, THE HOUSE OF THE ACCUSED IS BEING MAPPED.