निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी पर लगाए भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप, जनता करेगी बदलाव और युवा सोच को देगी आशीर्वाद-विशाल

बालाघाट. बालाघाट विधानसभा में आल राउंडर की तरह बल्लेबाजी कर रहे निर्दलीय प्रत्याशी विशाल बिसेन शहर से लेकर गांव-गांव में सतत जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से बालाघाट के विकास को लेकर अपनी सोच जनता के बीच रख रहे है. जिन्हें जनता का अच्छा समर्थन भी मिल रहा है. वहीं विशाल बिसेन ने एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों को चुनावी ठेकेदार बताते हुए कहा कि हर चुनाव में इन्ही उम्मीदवारों के सामने आ जाने से इनके पार्टी के कार्यकर्ता खिन्न है. जिन्होंने अपनी राजनीति के चलते, पार्टी के लोगों को अवसर ही नहीं मिलने दिया. इसका असर ना केवल पार्टी के लोगों पर अपितु आम जनता के बीच भी दिखाई दे रहा है, जिसे जनता देख और समझ भी रही है.  

उन्होने कहा कि चुनावी प्रचार के बाद से वह शहरी क्षेत्र और गांव में घूमकर डोर-टू-डोर संपर्क के दौरान वह देख रहे कि गालियों की सड़के ाराब है, नलजल योजना ठप्प पड़ी है. बिजली नहीं है. जिससे साफ है कि गौरीश्ंाकर बिसेन के कार्यकाल में जनता को सुविधा और मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार किया गया है.  

निर्दलीय प्रत्याशी विशाल बिसेन ने कहा कि विधानसभा की जनता दोनो ही प्रत्याशियों को देखकर उब गई है और वह युवा प्रत्याशी को बागडोर सौंपना चाहती है. जनता बदलाव चाहती है और हम विश्वास दिलाते है कि जनता के प्रतिनिधित्व मिलने पर जिले की शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार में बदलाव के साथ ही शहरी क्षेत्र में खिलाड़ियों के खेलने के लिए उपयुक्त स्थान, गांव और शहरों की साफ-सफाई, पत्रकार, अधिवक्ता, चिकित्सक और इंजीनियरों के लिए हमने अपने चुनावी घोषणा पत्र में अच्छा करने का वादा किया है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा ने संकल्प पत्र और कांग्रेस ने वचन पत्र जारी किया है, जो भोपाल में जारी किया गया लेकिन चुनाव तो विधानसभा का हो रहा है, स्थानीय समस्याओं और मुद्दों को लेकर दोनो ही राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों के पास कोई सोच और विचार नहीं है. जबकि क्षेत्रीय चुनाव क्षेत्रीय जनता के मुद्दो पर होना चाहिए. जिससे जनता, इन्हें खारिज कर युवा सोच को विधानसभा की बागडौर सौंपना चाहती है.  निर्दलीय प्रत्याशी विशाल बिसेन ने सोमवार को बालाघाट शहर के अनेक स्थानो में नुक्कड़ सभाओं के साथ ही डोर-टू-डोर संपर्क कर जनता से आशीर्वाद मांगा.


Web Title : INDEPENDENT CANDIDATE ACCUSES BJP CANDIDATE OF CORRUPTION, PEOPLE WILL CHANGE AND BLESS YOUNG THINKING: VISHAL