लव जेहाद बर्दाश्त नहीं किया जायेगा-संजीव अग्रवाल, कथित लव जेहाद को लेकर हिन्दुवादी संगठन पहुंचे थाने

बालाघाट. वारासिवनी थाना अंतर्गत कायदी के एक निजी विश्वविद्यालय में अध्ययनरत युवती के गांव के ही एक धर्म विशेष के युवक के साथ चले जाने के मामले को लव जेहाद करार देते हुए हिन्दुवादी संगठन पदाधिकारी थाने पहुंचे और प्रशासन एवं पुलिस से लव जेहाद के इस मामले में कार्यवाही कर लड़की की घर वापसी कर फरार युवक को गिरफ्तार किये जाने की मांग की.

बताया जाता है कि वारासिवनी थाना अंतर्गत कायदी निवासी गत दिवस घर से शाम 4 बजे विश्वविद्यालय जाने की बात कहकर निकली. जिसका बाद में परिजनों को फोन आया कि वह थाने में है और गांव के ही धर्म विशेष के युवक से शादी कर रही है. जिससे लड़की के लापता होने से चितिंत परिवार को लड़की से जानकारी मिलते ही परिजन थाने पहुंचे और लड़की को साथ चलने की बात कही, लेकिन युवती युवक से शादी की जिद पर अड़ी रही, अंततः पुलिस ने मामला उलझता देख, युवती को बालाघाट वन स्टॉफ सेंटर भिजवा दिया हैं, वहीं युवक घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है.  

इसी मामले को लेकर विहिप जिलाध्यक्ष संजीव भाऊ अग्रवाल, संजय ऐड़े, मुन्ना कुरील सहित अन्य हिन्दुवादी संगठन और रिश्तेदार आज सुबह कोतवाली पहुंचे. जहां विहिप जिलाध्यक्ष संजीव भाऊ अग्रवाल ने कहा कि हिन्दु परिवार की बेटी के साथ लव जिहाद करने वालो को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. प्रशासन और पुलिस इस मामले में गंभीरता से कार्य कर लड़की की घर वापसी कराये और घटना के बाद से फरार युवक को पकड़ा जायें, अन्यथा हिन्दुवादी संगठन इसका विरोध करेगा. मामला वारासिवनी थाना क्षेत्र का है, जबकि युवती के वन स्टॉफ सेंटर में रखी गई है, जिसे परिजन मनाने में जुटे है.  


Web Title : LOVE JIHAD WILL NOT BE TOLERATED SANJEEV AGARWAL, HINDU OUTFITS REACH POLICE STATION OVER ALLEGED LOVE JIHAD