राष्ट्रविरोधी आंतरिक शक्तियों से निपटने फिर एक बार मोदी सरकार : विजयवर्गीय*,*कार्यकर्ताओ से 100 दिन पार्टी के लिए देने की अपील*

बालाघाट. प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री एवं क्लस्टर प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा कार्यालय में लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक ली. जिसमे प्रमुख रूप जबलपुर संभाग प्रभारी सुश्री कविता पाटीदार, जिलाध्यक्ष रामकिशोर कांवरे, सिवनी जिलाध्यक्ष आलोक दुबे, लोकसभा संयोजक श्रीमती लता एलकर, सांसद ढालसिंग बिसेन, विधायक गौरव पारधी, राजकुमार करराहे, पूर्व विधायक गौरीशंकर बिसेन, भगत नेताम, प्रदीप जायसवाल, रमेश भटेरे,  पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी, सिवनी पूर्व जिलाध्यक्ष नरेश दिवाकर, श्रीमती नीता पटेरिया सहित अपेक्षित मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.  

बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अगले 100 दिन, एक बार फिर देश में मोदी सरकार बनाने के लिए मांगे.   उन्होंने बताया की मोदी सरकार के कार्यकाल में देश का विश्व में मान सम्मान बड़ा है, महिलाओं को सम्मान मिला है, युवाओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है, सेना की ताकत बड़ी है और प्रत्येक भारतवासी का जो आत्मविश्वास बड़ा है उसको कायम रखने के लिए यह जरूरी है कि, देश की बागडोर सुरक्षित हाथों में रहे. देश में साफ, स्वच्छ छवि वाली ईमानदार मोदी सरकार की पूरी बहुमत के साथ वापसी हो. हमें मोदी जी के हाथों को लोकसभा की 400 सीटे देकर के मजबूत करना है ताकि आने वाले समय में भारत माता को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए जो आवश्यक बड़े कदम उठाना बाकी रह गया है वह भी हम कर सके.

विजयवर्गीय ने बताया कि देश के सामने आंतरिक दुश्मनों से निपटने की समस्या का भार हमारे हाथों में है हम भाजपा की सरकार बनाकर सभी राष्ट्र विरोधी ताकतों को इस देश से एक-एक करके विदा करेंगे, जिसके लिए हम सभी को पूरी ईमानदारी के साथ जुटना होगा, बहुमत के साथ-साथ हमें प्रत्येक बूथ में 51% वोट के लिए पूरा प्रयास करना है. यदि कार्यकर्ता सच्चे मन और भाव से मैदान में उतर गया तो, यह लक्ष्य को हासिल करना किंचित भी कठिन नहीं है. जनता  मोदी जी के जनहितैषी कामों पर और मोदी जी की दूरदर्शिता पर बनी वैश्विक छवि पर हमारे साथ है. उन्होंने बताया कि जब तक लोकसभा चुनाव के लिए मतदान नहीं हो जाता मैं निरंतर बालाघाट के कार्यकर्ताओं के संपर्क में रहूंगा और आने वाले समय मे कई बार आप से मिलने बालाघाट आऊंगा.  

Web Title : MODI GOVERNMENT ONCE AGAIN TO DEAL WITH ANTI NATIONAL INTERNAL FORCES: VIJAYVARGIYA * *