जेब खर्च के लिए चुराए मोटर पंप, तिरोड़ी पुलिस के हत्थे चढ़ा मोटर पंप चोर गिरोह

बालाघाट. तिरोड़ी पुलिस ने फसल सिंचाई के लिए खेत में लगी विद्युत मोटर चोर गैंग को पकड़ा है. जिसमें  चार आरोपियों के पास से चार मोटर पंप बरामद किए है. सभी गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया गया हैं.  पुलिस से मिली जानकारी अनुसार तिरोडी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम दिग्धा निवासी वैभव डहरवाल, रामजीटोला निवासी टीकाराम शिव तथा आजंनबिहरी निवासी पप्पू हाथझाड़ें ने अपनी-अपनी मोटर पंप चोरी की शिकायत तिरोड़ी थाने में की थी.   जिसमें पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 305, 331, 303 के तहत पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया.

 वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन और निर्देशन में थाना प्रभारी तिरोडी के नेत्तृव में टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और मुखबिर सूचना के आधार पर संदेही 26 वर्षीय प्रवीण पिता हेमराज राउत, 18 वर्षीय दुर्गेश पिता राजेश बाघाड़े, 26 वर्षीय योगेश पिता खिलेश्वर राउत और 47 वर्षीय संदीप पिता धनराज राउत, सभी ग्राम दिग्धा निवासी, को पुलिस अभिरक्षा में लेकर गहनता से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने मोटर पंप चोरी की घटना करना स्वीकार की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 04 नग मोटर पंप बरामद किया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि जेब खर्चे के रूपये पैसों की कमी होने के कारण आरोपियों ने खेत और नाले में लगी मोटर पंप की रैकी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं.

इनका कहना हैं

ग्रामीणों ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि फसल की सिंचाई के लिए लगाये मोटर पंप को किसी ने चोरी कर लिया हैं. पतासाजी के दौरान ग्राम दिग्धा के चार युवको ने मोटर पंप चोरी किया था. यह चारों युवको ने अपने जेब खर्च के लिए चोरी की हैं. आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायलय के समझ पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया हैं.

जयंत मर्सकोले, थाना प्रभारी, तिरोड़ी


Web Title : MOTOR PUMP THIEVES GANG ARRESTED FOR STEALING MOTOR PUMP FOR POCKET MONEY