एनएसयूआई छात्र संगठन ने कॉलेज बंद कराने का किया प्रयास, छात्रसंघ चुनाव कराए और छात्रवृत्ति प्रदान करें सरकार, मांगो का निराकरण नहीं होने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की दी चेतावनी

बालाघाट. जिले में कैंपस चलो अभियान के तहत एनएसयूआई ने 06 सितंबर को दोपहर 12 बजे जिले के अग्रणी महाविद्यालय पीएम एक्सीलेंस महाविद्यालय को बंद करने का प्रयास किया. जिसके बाद एनएसयूआई कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए. जिनसे मिलने पहुंचे महाविद्यालय प्राचार्य को जिला प्रभारी ऋषभ सहारे और युवा नेता शिवम शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगो से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा. जिसमें छात्रसंघ चुनाव कराए जाने, महाविद्यालय के विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति का भुगतान सहित अन्य मांगे शामिल है. एनएसयूआई ने चेतावनी दी है कि यदि सरकार मांगो का निराकरण नहीं करती है तो महाविद्यालयो में अनिश्चितकालीन हड़ताल और कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा.

एनएसयूआई नेता शिवम शर्मा का कहना है कि सरकार और विश्वविद्यालय प्रबंधन महाविद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों के साथ अन्याय कर रही है, विद्यार्थियों को हक और अधिकार नहीं मिल रहा है. महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव, नहीं कराए जा रहे है, महाविद्यालय के विद्यार्थियों को मिलने वाली छात्रवृत्ति, समय पर नहीं मिल रही है. यह विद्यार्थियांे के साथ खिलवाड़ है. प्रतियोगिता परीक्षा के पेपर लिक हो रहे है. जिससे युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है. जिसे देखते हुए कुलपति और रजिस्ट्रार के नाम एनएसयूआई ने ज्ञापन सौंपा है.  जिला प्रभारी ऋषभ सहारे ने कहा कि यदि एनएसयूआई की छात्रसंघ चुनाव, छात्रवृत्ति सहित अन्य मांगो का निराकरण नहीं किया जाता है. तो एनएसयूआई आगामी समय में अनिश्चितकालीन हड़ताल करेगी. इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित थे.  


Web Title : NSUI STUDENTS UNION THREATENS INDEFINITE STRIKE IF DEMANDS ARE NOT RESOLVED