लालबर्रा के बोरीटोला में वृद्ध की हत्या, दुकान के पीछे खेत में मिला शव, हत्या की वजह को तलाश रही पुलिस

बालाघाट. लालबर्रा थाना अंतर्गत बोरीटोला में सुबह खेत में वयोवृद्ध का शव दिखाई दिया. जिसकी पहचान 62 वर्षीय नागोजी बोपचे के रूप में हुई. घटना से कुछ ही दूरी पर उसकी सायकिल सुधारने की दुकान है. बताया जाता है कि नागोजी रात घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश की. जिसका शव खेत मंे मिलने की जानकारी परिजनो को मिली. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को मिली.  

लालबर्रा पुलिस के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ वारासिवनी एसडीओपी श्री परतेती, लालबर्रा थाना प्रभारी मंशाराम रोमड़े के साथ ही पुलिस टीम मौजूद थी. जहां शव के आसपास फिंगर प्रिंट और डॉग स्कॉट की मदद से पुलिस ने सबुत जुटाने का प्रयास किया. घटनास्थल से लालबर्रा पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए लालबर्रा अस्पताल भिजवा दिया. घटनास्थल में औपचारिक कार्यवाही के बाद पुलिस की मौजूदगी में मृतक नागोजी बोपचे के शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

बोरीटोला में अधेड़ की मौत मामले में पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है. पुलिस की मानें तो पीट और पेट के बगल में हत्यारे ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की है. वृद्ध नागोजी बोपचे की हत्या किसने की, यह साफ नहीं हो पाया है, बताया जाता है कि मिलनसार नागोजी का किसी से बैर नहीं था. जिससे पुलिस अब अन्य एंगल से हत्या की वजह तलाश कर हत्यारों को पकड़ने में जुट गई है.

इनका कहना है

पुलिस को सूचना मिली थी कि खेत में एक वृद्ध का शव पड़ा है. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है. अब तक यह अंधा हत्याकांड ही नजर आ रहा है. मामले में हत्या का अपराध अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया गया है और वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में मामले की जांच की जा रही है.

मंशाराम रोमड़े, थाना प्रभारी


Web Title : OLD MAN KILLED IN BORTOLA, LALBARRA, BODY FOUND IN FARM BEHIND SHOP, POLICE SEARCHING FOR CAUSE OF MURDER