हाईवे मार्ग परसाटोला-कंजई के बीच पलटा रेत से भरा डंपर, भारी जाम लगने से आवागमन प्रभावित

लालबर्रा. मुख्यालय से 11 किलोमीटर दूर बालाघाट सिवनी हाईवे मार्ग पर परसाटोला एवं कंजई के बीच 29 अप्रैल को प्रातः एक रेत से भरा डंपर बीच सड़क में अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसकी वजह से सड़क के दोनों ओर भारी जाम लग गया और वाहनों की लंबी कतारें लगने से यातायात बुरी तरह प्रभावित हो गया.  

बताया जाता है कि रेत से भरा डंपर सिवनी की ओर जा रहा था. इसी दौरान परसाटोला एवं कंजई के बीच डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया. सड़क के बीचो-बीच डंपर के पलटने से दोनों और भारी जाम की स्थिति निर्मित हो गई. जिसके बाद जेसीबी के माध्यम से ट्रक को सड़क से हटाया गया और 2 घंटे की मशक्कत के बाद यातायात को बहाल हो सका. हालांकि यह अच्छा रहा कि घटना में चालक एवं ट्रक में मौजूद लोगों को किसी तरह की चोट नहीं आई है.

बताया जाता है कि सड़क किनारे साईड सोल्डर में मुरूम की जगह मिट्टी डाले जाने से यह घटना हुई है. जिससे साफ है कि जिम्मेदार, साईड सोल्डर में भरी जा रही मिट्टी को देखने के बाद भी मौन है. फिलहाल अब देखना है कि इस मामले में मुरूम की जगह मिट्टी डालकर साईड सोल्डर भरे जाने वाले गैर जिम्मेदार के प्रति, विभागीय जिम्मेदार क्या कार्यवाही करते है?


Web Title : SAND LADEN DUMPER OVERTURNS BETWEEN PARSATOLA KANJAI HIGHWAY HIGHWAY, TRAFFIC AFFECTED DUE TO HEAVY TRAFFIC JAM