चाकुबाजी के दो आरोपियों सहित चाकु बेचने वाला दुकानदार गिरफ्तार

बालाघाट. 6 जून की रात नगर के श्री शिवसाई मंदिर के पास स्थित हनुमान मंदिर परिसर में दो नाबालिग आरोपियों द्वारा बालक रितिक पिता कृष्ण कुमार सोनी पर किये गये चाकु से किये गये प्राणघातक हमला में कोतवाली पुलिस ने दोनो ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनसे बरामद चाकु की जानकारी के बाद पुलिस ने नाबालिगो को धारदार चाकु बेचने के मामले में दुकानदार अभिषेक आसाटी को भी गिरफ्तार किया है.  

गौरतलब हो कि 6 जून की शाम मरारी मोहल्ला निवासी रितिक सोनी बीती रात श्री शिवसांई मंदिर गया हुआ था. जहां से घर लौटते समय आरोपी ने उसे हनुमान मंदिर परिसर में बुलाया. जहां दोनो ने मिलकर रितिक पर चाकु से हमला कर दिया.

घटना के बाद घायल रितिक को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, लेकिन चोटें ज्यादा होने के कारण उसे हायर मेडिकल सेंटर भिजवाया गया था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिन्हें पुलिस ने बाल न्यायालय में पेश किया है. कोतवाली थाना प्रभारी उपनिरीक्षक श्री जादौन ने बताया कि मामले में एक घरेलु विवाद में हुई चाकुबाजी की घटना में आरोपियों सहित धारदार चाकु बेचने के मामले में एक दुकानदार को भी गिरफ्तार किया गया है.  

Web Title : SHOPKEEPERS, INCLUDING TWO ACCUSED IN CHAKBAJI, ARRESTED