आयोग अध्यक्ष ने नाली में उतरकर निकाला कचरा, घमेले से उठाया कचरा, लालबर्रा में सफाई अभियान पर किया श्रमदान

बालाघाट. आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने आज 13 दिसंबर को लालबर्रा में सफाई अभियान चलाया और स्वयं श्रमदान कर इस अभियान में भागीदारी की. श्री बिसेन ने श्रमदान कर आम जनता को संदेश दिया कि वह अपने आसपास स्वच्छता बनाए रखें और गंदगी एकत्र ना होने दें. नालियों की नियमित रूप से सफाई करते रहें. इससे जनता मच्छरों एवं बीमारियों के प्रकोप से बची रहेगी और स्वस्थ रहेगी. जनता स्वास्थ रहेगी तो उसे उपचार के लिए डॉक्टर के पास नहीं जाना पड़ेगा और इससे उसे आर्थिक क्षति भी नहीं होगी.

आयोग अध्यक्ष बिसेन ने बताया कि 14 एवं 15 दिसंबर को राजा भोज महाविद्यालय लालबर्रा में विशाल निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस शिविर में चिरायु अस्पताल भोपाल के डॉक्टर एवं तकनीशियन की 200 लोगों की टीम मौजूद रहकर रोगियों का परीक्षण करेगी और उनका उपचार करेगी. इस शिविर में मरीजों की सभी तरह की बीमारियों की जांच एवं उपचार किया जाएगा और यह पूरी तरह निःशुल्क रहेगा. इसका किसी तरह का कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा. उन्होंने आम जनता से अपील की है कि वह अधिक से अधिक संख्या में आकर इस शिविर का लाभ उठाएं. एक ही छत के नीचे बड़े शहरों के विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवायें लालबर्रा जैसे स्थान पर पहली बार उपलब्ध कराई जा रही है. जन सेवा के भाव से इस शिविर का आयोजन किया गया है.

Web Title : THE COMMISSION CHAIRMAN TOOK OUT THE GARBAGE BY GETTING INTO THE DRAIN, PICKED UP THE GARBAGE FROM THE POT, DID SHRAMDAAN ON THE CLEANING CAMPAIGN IN LALBARRA