काली पुतली चौक की चौपाटी दुकानों में चोरों ने की सेंधमारी, व्यस्ततम चौराहे पर चोरी की घटना से सुरक्षा पर खड़े हो रहे सवाल

बालाघाट. जिले मंे चोरी की घटना आम हो गई है. आये दिन चोरी की घटनायें, किसी न किसी थाने से सामने आती है. बुधवार को नगरीय क्षेत्र के व्यस्ततम चौराहे काली पुतली चौक पर स्थित चौपाटी की पावभाजी, पानठेला सहित अन्य 8 दुकानो में चोरी ने बीती रात्रि संेधमारी कर हजारों रूपये नगद एवं सामान की चोरी कर ली.

बताया जाता है कि नगरपालिका द्वारा बनाई गई चौपाही में पावभाजी, पानठेला सहित अन्य दुकानदारों को ठेला रखने जगह आबंटित की है. जहां छोटे-छोटे दुकानदार अपने ठेलों को लगाकर व्यवसाय करते है लेकिन यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं है. चौपाटी की ऊपरी सुरक्षा को पुराने फ्लेक्स से ढंक दिया गया है. जिसका फायदा उठाकर चोर, फ्लेक्स को काटकर दुकानो में प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. चिंतनीय यह है कि यह शहर का सबसे व्यस्तम चौराहा है, और घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर न्यायालय, यातायात विभाग स्थित है, यही नहीं बल्कि पीछे ही कांजी हाउस है, जहां चौकीदार भी होता है, बावजूद इसके चोरो ने हौंसला दिखाकर चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. पानठेला दुकानदार संदीप चौरे ने बताया कि चोरो ने दुकानों में प्रवेश कर जो रखा था वह सामान, नगद रूपये चोरी कर ले गये है. उन्होंने नगर के व्यस्तम चौराहे पर चोरी होने पर सुरक्षा पर सवाल खड़े किये है.


Web Title : THIEVES BREAK INTO SHOPS IN KALI PUTLI CHOWK