जिला पवार क्षत्रिय संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष बने विशाल बिसेन

बालाघाट. 25 मई शनिवार को जिला पंवार क्षत्रिय संगठन की जिम्मेदारी युवा कंधे को सौंपी गई है. लंबे समय से सामाजिक कार्यो में सक्रिय युवा विशाल बिसेन को जिला क्षत्रिय पंवार संगठन का कार्यकारी जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया.  दीनदयालपुरम कॉलोनी स्थित भवन के सभाकक्ष में जिला पंवार क्षत्रिय संगठन बालाघाट कोर कमेटी की बैठक जिलाध्यक्ष फत्तूलाल बिसेन की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इस बैठक में वर्तमान जिला पंवार क्षत्रिय संगठन बालाघाट का कार्यकाल एक वर्ष के लिये विस्तार किया जाने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया.  आयोजित बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष फत्तूलाल बिसेन ने अपनी उम्र का हवाला देते हुए संगठन को निरंतरता और गति प्रदान करने के लिए कार्यकारी अध्यक्ष की आवश्यकता को रखा. जिसके बाद उन्होंने जिला संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष के लिए विशाल बिसेन नाम प्रस्तवित किया. किया. जिसका उपस्थित सभी पदाधिकारी और सदस्यों सर्वसम्मति से से समर्थन किया.  

बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष पद पर विशाल बिसेन के मनोनयन के बाद, सर्वसम्मति से तय किया गया कि जिला पंवार क्षत्रिय संगठन के तत्वाधान मंे प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी कक्षा 10 वीं और 12 वीं के माध्यमिक शिक्षा मंडल एवं केन्द्रीय विद्यालय की बोर्ड परीक्षाओ में 90 प्रतिशत से अधिक प्राप्तांक वाले स्वजातीय छात्र, छात्राओं और प्रशासनिक सेवा मंे चयनित समाज के युवा एवं युवतियों का सम्मान, प्रतिभा सम्मान के रूप में अधिवक्ता सुरेश तुरकर की स्मृति में 16 जून रविवार को पंवार छात्रावास भवन में आयोजित किया जाएगा.  

अध्यक्ष फत्तूलाल बिसेन ने कहा कि कार्यकारिणी के कार्यकाल का आज खत्म हो गया है. चूंकि स्वास्थ्य के कारण, वह आगे कार्य करने में असमर्थ है और लोकसभा चुनाव की आदर्श आचारण संहिता के चलते, चुनाव कराया जाना संभव नही है, इसलिए कार्यकारिणी को एक साल तक विस्तारित करने और संगठन को गति देने के लिए जिला पंवार क्षत्रिय संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में विशाल बिसेन को मनोनयन किया गया है. जो आगामी एक साल तक काम करेंगे. जिसके बाद 2025 में संगठन का नया चुनाव कराया जाएगा.  नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष विशाल बिसेन ने दी गई नई जिम्मेदारी पर समाज के सभी वरिष्ठों का धन्यवाद और आभार जताते हुए कहा कि आगामी 16 जून को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा. उन्होने आश्वस्त किया कि वह पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ, संगठन को और आगे बढ़ाने में अपना शत प्रतिशत योगदान देंगे.


Web Title : VISHAL BISEN APPOINTED AS WORKING PRESIDENT OF ZILA PAWAR KSHATRIYA SANGHATANA