छेड़खानी की शिकायत वापस लेने दबाव से परेशान महिला ने किया जहरीली दवा का सेवन, बिगड़ी हालत

बालाघाट. जिले के लालबर्रा थाना अंतर्गत पोंडी में एक महिला को अपने साथ छेड़खानी की शिकायत करना इतना महंगा की, गांव और समाज ने उस पर शिकायत को वापस लेने का दबा बनाना शुरू कर दिया, जिससे परेशान महिला ने जहरीली दवा का सेवन कर लिया. जिससे उसकी हालत बिगड़ने पर उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि महिला के छेड़खानी की शिकायत और दबाव बनाने के बाद परेशान होने पर जहरीली दवा के सेवन किये जाने की घटना के बाद पुलिस ने आरोपी रोहित शिववंशी को हिरासत में ले लिया है.

घटना दो दिन पुरानी बताई जाती है, जब महिला के घर से लगभग 100 मीटर दूर निवासरत युवक रोहित शिववंशी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की. जिसके छेड़छाड़ से परेशान महिला ने पति के साथ लालबर्रा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसमें पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया था.  

बताया जाता है कि महिला के आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे और उसके परिवार पर दबाव बनाया जा रहा था. जिसके परेशान महिला ने जहर खा लिया. जिससे उसकी हालत बिगड़ने पर उसे बालाघाट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है, जो वर्तमान में आईसीसीयू मंे है. हालांकि इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला पर शिकायत वापस लेने के बनाये जा रहे दबाव की जानकारी पर जांच के बाद ही नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी.  


Web Title : WOMAN HARASSED BY PRESSURE TO WITHDRAW MOLESTATION COMPLAINT CONSUMES POISONOUS DRUG, WORSENS CONDITION