केरा फॉल में डूबने से युवक की मौत, दोस्तो के साथ गया था नहाने, 5 घंटे के रेस्क्यू के बाद निकाला गया शव

बालाघाट. भरवेली थाना क्षेत्र के गांगुलपारा के पास केरा फॉल में डूबने से 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई. घटना 23 अगस्त की सुबह 11 बजे की है, जब पायली निवासी युवक रोहित पिता लक्ष्मी ठकरेले, अपने 2 साथियों ख़िलेश  और संजू पांचे के साथ नहाने गया था. यहां नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से रोहित डूब गया. जिसकी जानकारी साथ गए युवकों ने परिजनों को दी. जिससे जानकारी भरवेली पुलिस को मिली. घटना की जानकारी के बाद भरवेली पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को काफी तलाशा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. जिसके बाद बालाघाट से एसडीईआरएफ की रेस्क्यू टीम को बुलाया गया. जिसके लगभग चार घंटे के तलाशी अभियान के बाद 05 बजे शव को पानी से बाहर निकाला गया. इस दौरान भरवेली पुलिस, क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीण मौजूद थे. युवक का शव बाहर आते ही परिवार का रो-रोककर बुरा हाल है. भरवेली पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है.

सूत्रों की माने तो केरा वॉटर फॉल के पास अवैध उत्खनन के कारण वहां गहरा हो गया था, जिसके कारण यह हादसा सामने आया है.  

भरवेली थाना प्रभारी कुलदीप यादव ने बताया कि तीन युवक केरा वाटरफॉल गए थे, जहां पास में फॉल की नहर के पास नहा रहे थे. इसी दौरान युवक रोहित की डूबने से मौत हो गई. युवक का शव बरामद कर लिया गया है. शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है.

Web Title : YOUNG MAN DIES DUE TO DROWNING IN KERA FALLS, WENT TO BATHE WITH FRIENDS, BODY RECOVERED AFTER 5 HOURS OF RESCUE