देवघर,डिप्टी मेयर प्रत्याशी कन्हैया झा का प्रचार प्रसार शुरू,

( देवघर ;पूजा मिश्रा. )नगर निगम चुनाव को लेकर  अभी से प्रचार प्रसार का दौर शुरू हो चुका है डिप्टी मेयर को लेकर कई नाम सामने आ रहा है लेकिन सबसे मजबूर उम्मीदवार कन्हैया झा को ही लोग मान रहे है अभी तक  हर मतदाता तक पहुंचने की सोच के साथ प्रत्याशी अहले सुबह से लेकर देर रात तक  दौरा करने मे जुट गए हैं. अपने-अपने वादे के साथ कुछ प्रत्याशी वोटरों तक पहुंचना शुरू कर दिए है हैं और बेहतर विकास के लिए अपने पक्ष में एक बार मौका देने का अपील   कर रहे हैं.  देवघर को बनाउंगा स्मार्ट शहर :

सभीसमाज व वर्ग का अपार समर्थन :

शहरको सुंदर बनाना लक्ष्य :

सभी 36 वार्डों को सुंदर बनाउंगा :कन्हैया झा

डिप्टी मेयर प्रत्याशी कन्हैया झा प्रत्याशी ने शुक्रवार  को बैजनाथपुर, खजुरिया,पुनसिया, इलाके मे लोगो से मिले जहां वे एक-एक वोटरों से मिले और अपने लिए एक मौका देने के लिए बोले. इस क्रम में उन्होंने दावा किया कि जनता का अपार समर्थन है. जीत मिली तो सबसे पहले देवघर को स्मार्ट शहर बनाने की दिशा में उनकी पहल होगी. निगम के सभी 36 वार्डों को सुंदर व सुसज्जित बनाकर लोगों को मूलभूत समस्याओं से मुक्ति दिलाएंगे.  

कन्हैया झा ने वोटरों के समक्ष उन्होंने अपने पास मौजूद तमाम एजेंडों को रखा. इस क्रम में उन्होंने दावा किया कि शहर को सुंदर बनाने का खाका वे तैयार कर चुके हैं. कहा कि उनकी जीत शहरवासियों की जीत होगी. शहर के तमाम समाज व वर्ग के लोगों का उन्हें अपार समर्थन मिल रहा है.

और कहा कि देवघर को विकसित नगर बनाने का बड़ा मौका है जिसमें सबों की भागीदारी सुनिश्चित हो. देवघर शहर को स्मार्ट शहर बनाने की है. जिसे पूरा देवघर की जनता को करना है. लिहाजा देवघर के सौभाग्य बदलने के लिए लोग एक बार उन्हें मौका दें. कन्हैया झा ने कहा कि जिस तरह वार्ड 22 का विकास हुआ है उसी तरह पूरे शहर  का विकास किया,जाएगा उसी तरह पूरे 36 वार्डों को नया रूप देना चाहते हैं. शहर में रहने वाले हर आदमी को उनका अधिकार देना मुख्य मकसद है. सॉलिड वेस्ट मेनेजमेंट से लेकर शहर के तमाम 36 वार्डों के गली-मोहल्लों को वे नया रूप देंगे. मौके पर कई समर्थक लोग शामिल थे.

Web Title : DEVGHAR, DEPUTY MAYORAL CANDIDATE KANHAIYA JHA BEGINS CAMPAIGNING,

Post Tags: