सरवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर सुनील कुमार सिंह द्वारा पद का दुरुपयोग करने के मामले को लेकर

देवघर -सारवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ सुनील कुमार सिंह द्वारा पद का दुरुपयोग करने के मामले को लेकर


इसके खिलाफ वादी मनोज कुमार मिश्र के द्वारा उपायुक्त तथा सिविल सर्जन देवघर को आवेदन देकर जांच पूरी होने तक प्रभारी डॉ सुनील कुमार सिंह को जांच पूरी होने तक प्रभारी के पद से हटाने की मांग की गई थी. जबकि

सिविल सर्जन के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं होने पर उपायुक्त महोदया के द्वारा इस मामले पर संज्ञान लेते हुए सिविल सर्जन देवघर को तथ्यों के आधार पर गंभीरता पूर्वक जांच कर कार्रवाई करते हुए एक सप्ताह में कृत कारवाई से उपायुक्त को अवगत कराने का निर्देश दिया गया है.


वहीं माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के आलोक में तीन सदस्यीय  चिकित्सक समिति के सदस्यों के द्वारा विगत 22 अक्टूबर 2019 को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सारवां में जाकर वहां पदस्थापित सभी कर्मचारियों से एक एक करके बंद कमरे में बयान लिए गए थे.

उसमें कुछ लोगों के द्वारा प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुनील कुमार सिंह के खिलाफ सच्चाई बयान की गई थी.

जिससे भड़क कर प्रभारी महोदय के द्वारा उन लोगों को प्रताड़ित करते हुए  उनसे स्पष्टीकरण पुछते हुए, उनके वेतन को अवरूद्ध कर दिया गया. इससे वहां के सभी सच बोलने वाले कर्मी भय के माहौल में जी रहे थे, और जांच बाधित होने की पूर्ण संभावना बनी हुई है.

Web Title : DR SUNIL KUMAR SINGH, MEDICAL IN CHARGE OF SARWA COMMUNITY HEALTH CENTRE, ON THE ISSUE OF MISUSE OF OFFICE

Post Tags: