17 वर्षीया भतीजी को ही बना डाला अपनी हवस का शिकार

धनबाद: देश की कोयला राजधानी धनबाद इन दिनों दुष्कर्म के मामले में देश के तमाम शहरों को पीछे छोड़ता जा रहा है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि दो दिनों के भीतर आई दुष्कर्म के आंकड़े बयां कर रहे है. पहले धनबाद के चासनाला में एक 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया. उसके बाद धनबाद के ही बलियापुर में एक और 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्ककर्म कर उसे सूली पे टांग दिया गया और आज महज दो साल की बच्ची के साथ उसी के चचेरे चाचा ने न सिर्फ दूष्कर्म किया बल्कि उसे मरने के लिए तड़पता छोड़ गया. यह मामला धनबाद के तोपचांची का है.

आज की घटना पहले के दोनों घटनाओं से ज्यादा निंदनीय और शर्मसार करने वाला है. क्योंकि इस घटना में पीड़िता की उम्र महज दो साल है और उसका दुष्कर्मी खुद उसका चाचा है. इतना ही नहीं उस घिनौने चाचा की जब हवस की भूख शांत हो गई तो उस दरिंदे चाचा ने उस फूल सी मासूम बच्ची को वही एकांत में तड़पता छोड़ भाग नीकला. वो तो बच्ची की किस्मत अच्छी थी की समय रहते बच्ची की माँ ने उसे देख लिया और तत्त्काल उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ से उसे बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने धनबाद पीएमसीएच भेज दिया. जहां उसका इलाज जारी है.

बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों की माने तो बच्ची की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. वहीं मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित बच्ची की माँ ने बताया कि यह घटना आज सुबह लगभग 9 बजे की है. माँ के अनुसार बच्ची घर केके पास ही खेल रही थी. तभी उसने बच्ची के रोने की आवाज सुनी. जिसके बाद वह भागी-भागी आवाज तरफ गई. जहां उन्हें उनकी बच्ची खून से लथपथ मिली. जबकि आरोपी 20 वर्षीय पप्पू कुमार तब तक वहाँ से घटना को अंजाम देकर भाग चुका था.