समर्पण एक नेक पहल संस्था द्वारा रक्तदान शिविर आयोजन, अरूप चटर्जी ने फीता काटकर किया शुभारंभ

निरसा ( बी के सिंह ). आज रविवार को समर्पण एक नेक पहल संस्था की अध्यक्षा श्री मति ललिता चौहान  ने ब्लड बैंक धनबाद के सौजन्य से लखिमाता कोलियरी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया, शिविर के मुख्य अतिथि निरसा के पूर्व विधायक अरुप चटर्जी, एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में बीडीओ विकास कुमार राय, अंचलाधिकारी नितिन शिवम गुप्ता, निरसा थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर दिलीप कुमार यादव,एवं पतंजलि के जिला संयोजक मनजीत सिंह उपस्थित थे.  


शिविर का उद्घाटन पूर्व विधायक अरुप चटर्जी ने फीता काट कर किया. पूर्व विधायक ने कहा कि संस्था का यह पहल जरूरत मन्दों के लिये संजीवनी का काम करता है.

 संस्था की अध्यक्षा ललिता चौहान ने बताया कि इस शिविर में 51 यूनिट का लक्ष्य है, लोग इस पुण्य काम मे स्वतः अपना खून दान देने आ रहे हैं.  

थाना प्रभारी दिलीप  कुमार यादव ने कहा कि संस्था सर्वोत्तम कार्य कर रही है, इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है,  

 संस्था के सक्रिय सदस्य एएसआई अखिलेश सिंह ने कहा कि यह संस्था गरीब असहाय लोंगों के लिये संजीवनी का काम करता है, जो लोग अपना रक्तदान करते हैं उनके खून से जीवन मृत्यु के बीच फंसे लोंगों की जान बचाई जाती है, कितनों को जीवन दान मिला है. उन्होंने कहा कि यह संस्था निःस्वार्थ भाव से संस्था की अध्यक्षा श्रीमती ललिता चौहान के निर्देशन में काम कर रही है. श्री सिंह ने कहा कि लोंगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है.