कुमारधुबी डॉ मनोरंजन क्लिनिक समीप गोदाम में असमाजिक तत्वों ने लगाई आग, आग पर काबू पाया गया, शाम होते ही यहां नशेड़ियों का रहता है जमावड़ा

निरसा(बंटी झा) : कुमारधुबी बाजार डॉक्टर मनोरंजन सिन्हा क्लीनिक के समीप कचरे के गोदाम में असमाजिक तत्वों द्वारा शनिवार के शाम आग लगा दिया गया. जिसके बाद आग ने अपना भयावक रूप ले लिया. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना कुमारधुबी पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस ने दमकल गाड़ी को बुलाया. पुलिस और लोगो के प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया है.  

 गनीमत यह रहेगी कि गोदाम के समीप बिजली का ट्रांसफार्मर था जो उसकी चपेट में नहीं आया नहीं तो आग विशाल रूप ले लेता और बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था  फिलहाल सूचना पर कुमारधुबी ओपी प्रभारी संदीप कुमार यादव, सर्किल इंस्पेक्टर योगेंद्र  पासवान, मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव व अन्य समाजिक लोग मौके पर पहुंचे एवं स्थिति को दिखा. लोगों ने बताया कि जिस गोदम में आग लगाया गया है वह बंद KMCEL कारखाना का पूर्व में आटा चक्की गोदाम था. जिसमें वर्तमान समय में एक भिखारी रहता था और कचरे को जमा कर रखता था, लेकिन किसी असमाजिक लोगो ने कचड़े में आग लगा दिया और आग धीरे धीरे फैल गया.   लेकिन ऊपर वाले की कृपा से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं घटी आसपास बिचाली, बॉस  के घर है.   छठ मैया की कृपा से सब कुछ ठीक रहा.   वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इसके पूर्व में भी कुमारधुबी बाजार में असमाजिक तत्वों द्वारा आग लगा दिया गया था. जिसमें कई दुकाने जलकर खाक हो गए थे, लाखों का नुकसान हुआ था,  कहां यह भी जा रहा है कि शाम होते ही डॉक्टर मनोरंजन सिन्हा क्लिनिक के पास  शराबी और जुआड़ियों का जमावड़ा रहता है. जो तरह-तरह के नशा का सेवन वही करते है. पुलिस कुछ नही करती है. शायद उनके द्वारा ही यह घटना को अंजाम दिया गया है.


 फिलहाल कुमारधुबी पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है आखिर किसके द्वारा पर्व के दौरान इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया गया है.