जिंदगी से जंग लड़ रहा बरवाअड्डा का छात्र अभिषेक, अपोलो में बिल नहीं देने पर मिली इलाज रोकने की चेतावनी 

धनबाद : धनबाद के बरवाअड्डा कल्यानपुर के रहने वाले 12 वीं के छात्र अभिषेक कुमार को धनबाद वासियों के मदद की जरुरत है. अभिषेक की 6 अक्टूबर को एक सड़क दुर्घटना में हाथ के बाजू और गर्दन में गंभीर चोट आई थी. चोट इतनी गहरी है की दुर्गापुर मिशन अस्पताल के डॉक्टर्स बचना मुश्किल बताते हुए सर्जरी करने की राय दी है. लेकिन सर्जरी का खर्च इतना है की घरवाले उठाने में असमर्थ है.

पिता मामूली ड्राइवर है. मानवता दिखाते हुए बरवाअड्डा के स्थानीय लोगो, रिश्तेदारों ने उसके इलाज के लिए चन्दा तक इक्कठा किया. चंदा से मात्र 2 से तीन लाख रुपया आया जबकि खर्च 15 से बीस लाख रूपये है. इलाज में अभिषेक के घरवालो ने किसी तरह डेढ़ से 2 लाख रुपया पहले ही खर्च किया था अब उनके हाथ खाली है और खर्च के डर से अभिषेक को मिशन से रांची अपोलो के मेदान्ता में भर्ती करवाकर घर वाले मदद के लिए दर दर भटक रहे है.  सांसद पीएन सिंह ने भी उन्हें इलाज में मदद का भरोसा दिया है.  

अपोलो के डॉक्टर्स ने दिया इलाज रोकने का नोटिस
 अभिषेक को 16 अक्टूबर की शाम अपोलो मेदान्ता में भर्ती कराया गया है. भर्ती करने पर घरवालो ने पचास हजार रूपये जमा किये थे. लेकिन आज शुक्रवार को अपोलो से फोन आया की अगर आज शाम तक 75 हजार रूपये जमा नहीं किया गया तो अभिषेक का इलाज रोक दिया जाएगा. इस फोन के आने के बाद घरवाले काफी चिंतित है और हर संभव मदद देने वाले लोगो के आगे हाथ फैला रहे है. वन्ही दूसरी और अस्पताल के इस रवैये से लोगो में आक्रोश भी है.

निवेदन
अभिषेक की आर्थिक मदद करें.

बैंक आफ इंडिया
472810510001288
Ifce- BKID0004728
विक्रम कुमार रवानी