पहला कदम स्कूल थैलीसीमिया से पीड़ित व्यक्ति का करवायेगा निःशुल्क इलाज : बीसीसीएल सीएमडी

दिव्यांग बच्चों के विकास के क्षेत्र मे पहला कदम स्कूल का कार्य सराहनीय : बीसीसीएल सीएमडी

धनबाद : बुधवार को जगजीवन नगर स्थित बीसीसीएल द्वारा आबंटित भवन पहला कदम स्कूल मे बीसीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह, डाइरेक्टर पर्सन महापात्रा, जनरल पर्सन आहूति सवाई, सीएसआरआर एम् प्रसाद, डीइओ दिगम्बर, टी के तिवारी, एस के सिंग तथा बहुत से उच्च अधिकारी दिव्यांग बच्चों से मिलने मिले.  

सभी अतिथियो का स्वागत तिलक लगाकर किया गया. गोपाल सिंह, महापात्रा और अतिथियो ने पूरे स्कूल का निरीक्षण किया तथा बच्चों की गतिविधिओ का मुआयना किया. सीएमडी ने कहा की पहला कदम   स्कूल दिव्यांग बच्चों के विकास के क्षेत्र मे बहुत ही सराहनीय कार्य कर रहा है. इन्हें इस क्षेत्र मे और आगे बढ़ना है.  

उन्होंने यह भी कहा की हमारे लिए यह गौरव की बात है की बीसीसीएल के अंतर्गत दिव्यांग बच्चों के स्कूल का तेजी से विकास कर रहा है. पहला कदम की संचालिका अनिता जी की निःस्वार्थ और कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हुए विश्वास दिलाया की दिव्यांग बच्चों की प्रगति के लिए बीसीसीएल सदैव पहला कदम स्कूल के साथ रहेगा.   

पहला कदम स्कूल थैलीसीमिया से पीड़ित व्यक्ति का निःशुल्क इलाज करवायेगा. जिसके लिए थैलीसीमिया से पीड़ित व्यक्ति को पहला कदम स्कूल मे आकर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा. बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्यरत पहला कदम की पूरी टीम की प्रशंशा करते हुए सीएम्डी तथा डाइरेक्टर पर्सन ने कहा की हम हर कदम इन बच्चों के साथ है.

पहला कदम परिवार ने आए अधिकारीगणों का आभार प्रकट व्यक्त किया.