जयप्रकाश नगर में खुला हबीबस हेयर सैलून, खुद को दें नया लुक साथ ही पाएं 50 प्रतिशत का डिस्काऊंट

धनबाद : फैशन के इस दौर से धनबाद अछुता नहीं है. फैशन धनबाद का महत्वपूर्ण हिस्सा बनता जा रहा है. कोयलांचल में विभिन्न प्रकार के फैशन ब्रांड शहर में अपनी पहचान चुके हैं. इसी कड़ी में शहर के जयप्रकाश नगर में एलआईसी बिल्डिंग के समीप अंतर्राष्ट्रीय स्तर का हबीबस हेयर फैमिली सैलून का भव्य शुभारंभ किया गया. फैमिली सैलून का उद्घाटन समाजसेवी सुरेश सिंह ने किया.

सैलून के प्रोपराइटर बमबम सिंह ने बताया कि यहाँ प्रशिक्षित कारीगरों के अलावा अत्याधुनिक तकनीकों द्वारा हेयर ड्रेसिंग एवं केश-सज्जा की व्यवस्था की गई है. यह हर प्रकार की सुविधाओं से लैस सैलून है. हमने इस तरह जरुरत को समझा और आज हबीबस हेयर सैलून के रूप में साकार रूप दिया. 

उन्होंने आगे बताया कि शादी-विवाह के मौके पर ब्राइडल मेकअप, हेयर और स्कीन रिलेटेड सर्विस की सुविधा प्रदान की जाएगी. उद्घाटन के अवसर पर 50 प्रतिशत का डिस्काऊंट भी दिया जा रहा है, जो की आज से एक माह तक चलेगा.मौके पर धनबाद विधायक राज सिन्हा, निरसा विधायक अरूप चटर्जी, पार्षद मनोरंजन सिंह, अमरेन्द्र सिंह, प्रमोद सिंह, कमलेश सिंह, विकाश सिंह, प्रकाश सिंह, आनंद सिंह, डॉ.एके सिंह  सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे.