भाजपा ओबीसी मोर्चा की बैठक में 20 अगस्त तक 50 हजार सदस्य बनाने के लक्ष्य को पूरा करने पर दिया गया बल

धनबाद. सोमवार को संगठन पर्व सदस्यता अभियान को लेकर भारतीय जनता पार्टी पिछड़ी जाति मोर्चा की एक बैठक मोर्चा के प्रदेश मंत्री शशि भूषण भगत की अध्यक्षता में संम्पन हुई. बैठक में इस बात पर विशेष जोर दिया गया कि आगामी 20 अगस्त तक धनबाद जिला भारतीय जनता पार्टी पिछड़ी जाति मोर्चा 50 हजार सदस्य बनाने के लक्ष्य को हासिल करेगी.

शशि भूषण भगत ने कहा कि संगठन की वस्तु स्थिति पर यह समीक्षात्मक बैठक है. वर्तमान में जम्मू कश्मीर से धारा 370 (ए) हटने के बाद से लोगो का भाजपा के प्रति रुझान बढ़ा है. इसे देखते हुए भाजपा के ओबीसी प्रकोष्ठ में छुटे हुए सदस्यो को जोड़ने पर विशेष जोर बैठक में दिया गया है.

मोर्चा के जिला अध्यक्ष सह वार्ड 27 के पार्षद अंकेश राज ने कहा कि देश भर में भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है. ओबीसी मोर्चा धनबाद जिला को 30 हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य प्राप्त है. मोर्चा अबतक 20 हजार सदस्य बना चुकी है. लक्ष्य से बढ़कर मोर्चा 50 हजार सदस्य बनाने का बीड़ा उठाया है.

इस लक्ष्य की सफलता को लेकर आयोजित बैठक में सभी 35 मंडल के अध्यक्ष, कार्य समिति सदस्य, महामंत्री ने अभियान को सफल करने के प्रति आश्वस्त किया है. प्रत्येक मंडल अध्यक्ष को अपने क्षेत्र में एक हजार से पंद्रह सौ सदस्य बनाने का दायित्व मिला है.

बैठक में प्रदेश मंत्री विनय मेहता, जिला महामंत्री सुरेन्द्र यादव, दिलीप कुमार, हरिराम साहू, श्रवण राम, धीरज शर्मा, सुमन अग्रवाल, अमरजीत आदि मौजूद थे.